CBI Arrested subhash Shankar Relative of Nirav Modi from Egypt

CBI के हत्थे चढ़ा भगोड़े नीरव मोदी का करीबी, ​इजिप्ट से गिरफ्तार कर लाया गया मुंबई

CBI के हत्थे चढ़ा भगोड़े नीरव मोदी का करीबी, गिरफ्तार कर लाया गया मुंबई! CBI Arrested subhash Shankar Relative of Nirav Modi from Egypt

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 12, 2022/10:56 am IST

मुंबई: CBI Arrested subhash Shankar पीएनबी को करोड़ों रुपए का चूना लगाकर फरार होने वाले भगोड़े नीरव मोदी को भारत लाने की कवायद लगातार जारी है। भारत सरकार इस ओर लगातार काम कर रही है। लेकिन इसी बीच सीबीआई की टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल सीबीआई की टीम ने नीरव मोदी के एक करीबी को इजिप्ट से गिरफ्तार किया है और इसके बाद उसे मुंबई लाया गया है। बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम गिरफ्तार शख्स को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग कर सकती है।

CBI Arrested subhash Shankar मिली जानकारी के अनुसार नीरव मोदी के करीबी सुभाष शंकर को सीबीआई की टीम ने इजिप्ट की राजधानी काहिरा से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि 2018 में मामला दर्ज होने के बाद से सुभाष शंकर फरार चल रहा थर और वह इजिप्ट में छिपा हुआ था।

Read More: खैरागढ़ में 10 बजे तक 20 प्रतिशत मतदान, कांग्रेस उम्मीदवार यशोदा वर्मा ने किया 50000 मतों से जीत का दावा

गौरतलब है कि भगोड़े नीरव मोदी और मेहुल चौकसी ने पंजाब नेशनल बैंक को लगभग 13 करोड़ रुपए का चुना लगाया है। मामले का खुलासा होने से पहले दोनों भारत से फरार हो चुके थे। बता दें कि ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट नीरव मोदी को भारत प्रत्यर्पण करने का आदेश दे चुकी है। लेकिन भारत की जेल में उसे दी जाने वाली सुविधाओं को लेकर कुछ मुद्दों पर चर्चा चल रही है।

Read More: रायपुर में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, बोतल में आग लगाकर कार पर फेंका, भागे जान बचाकर

बता दें कि इससे पहले नीरव मोदी के साले मयंक मेहता और उनकी पत्नी पूर्वी ने नीरव मोदी के खिलाफ चल रही जांच में ED को अहम जानकारियां देने का वादा किया था। वे सरकारी गवाह बन गए थे और अदालत ने मेहता के खिलाफ जारी सभी गैर-जमानती वारंट रद्द कर दिए थे।

Read More: CM शिवराज आज लेंगे कई मैराथन बैठक, देखें शेड्यूल