Central employees will get DOPT for next three years

खुशखबरी… केंद्रीय कर्मचारियों को अगले तीन साल तक मिलेगी मोटी रकम, केंद्रीय मंत्री ने किया ऐलान

खुशखबरी... केंद्रीय कर्मचारियों को अगले तीन साल तक मिलेगी मोटी रकम, केंद्रीय मंत्री ने किया ऐलान : Central employees will get DOPT for next three years

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 9, 2022/10:40 pm IST

नई दिल्ली। DOPT amount to Central employees : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने रविवार को कहा कि कश्मीर घाटी में पदस्थ केंद्र सरकार के कर्मचारियों को मिलने वाली विशेष प्रोत्साहन राशि और तीन वर्षों के लिए जारी रहेगी।

Read More : School Closed: राजधानी समेत कई जिलों में बंद रहेंगे स्कूल, प्रशासन ने इस वजह से लिया फैसला

उन्होंने कहा कि कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (DOPT) इस सिलसिले में पहले ही आदेश जारी कर चुका है। कार्मिक राज्य मंत्री सिंह ने यहां मीडिया से बातचीत में इस आशंका को दूर करने की कोशिश कि सरकार कश्मीर घाटी में कार्यरत केंद्र सरकार के कर्मचारियों को मिलने वाली प्रोत्साहन राशि/रियायतें बंद करने वाली है।

Read More : राजधानी के सबसे बड़े मॉल में लगी भीषण आग, आग बुझाने में जुटे 1122 लोग, प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दिया ये आदेश

उन्होंने कहा कि इस बारे में कार्यालय ज्ञापन दो हफ्ते पहले डीओपीटी ने आधिकारिक रूप से जारी किया था और इसकी प्रति सभी संबद्ध विभागों को भेज दी गई है। सिंह ने कहा कि प्रोत्साहन पैकेज सभी मंत्रालयों/विभागों और भारत सरकार के तहत आने वाले सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों पर समान रूप से लागू होते हैं। उन्हें इसे सख्ती से लागू करने के निर्देश दिये गये हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers