दिल्ली में कोरोना के खिलाफ केंद्रीय गृहमंत्री ने कसी कमर, सर्वदलीय बैठक में सभी उपायों पर मंथन | Central Home Minister tightens his back against Corona Brainstorm on all measures in all-party meeting

दिल्ली में कोरोना के खिलाफ केंद्रीय गृहमंत्री ने कसी कमर, सर्वदलीय बैठक में सभी उपायों पर मंथन

दिल्ली में कोरोना के खिलाफ केंद्रीय गृहमंत्री ने कसी कमर, सर्वदलीय बैठक में सभी उपायों पर मंथन

: , March 11, 2021 / 02:33 PM IST

नई दिल्ली । राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना संक्रमितों की तादाद 41 हजार को पार कर गई है। दिल्ली में 13 सौ से अधिक मरीजों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। दिल्ली में कोरोना के मामलों बढ़ते चले जा रहे हैं। हालात पर काबू करने के लिए अब केंद्रीय गृहमंत्रालय एक्टिव हो गया है।
राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली में कोरोना वायरस के खिलाफ कारगर उपायों पर चर्चा के लिए एक बार फिर गृहमंत्री अमित शाह ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है। ये बैठक शुरु हो गई है।

ये भी पढ़ें- कृषि मंत्री कमल पटेल ने DGP को लिखा पत्र, कहा- पूर्व सीएम कमलनाथ के…

बैठक में दिल्ली के बीजेपी, आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और बीएसपी के अध्यक्ष शामिल हो रहे हैं। बता दें कि इससे पहले दिल्ली में कोरोना से निपटने को लेकर गृहमंत्री ने कल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ बैठक की थी।

ये भी पढ़ें- बेहोश हाथी के उपचार के लिए​ बिलासपुर और रायपुर से एक्सपर्ट रवाना, क…

दिल्ली में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है, पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 2224 नए मरीज सामने आए हैं और 56 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कोरोना के कुल मामले 41,182 पहुंच गई है, जबकि अब तक 1327 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. ऐसे में दिल्ली में हालातों पर काबु पाना सरकार के लिए चुनौती बना हुआ है।

 

#HarGharTiranga