Chachi Marry with Bhatiji, Chachi Ne Bhatiji ke sath ki Shadi

Chachi Marry with Bhatiji : शादी के कुछ दिन बाद ही चाची ने फिर भरी भतीजी की मांग, बोली- मुझे खुश नहीं कर पाते पति

शादी के कुछ दिन बाद ही चाची ने फिर भरी भतीजी की मांग : Chachi Marry with Bhatiji, Chachi Ne Bhatiji ke sath ki Shadi

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 09:00 PM IST, Published Date : April 3, 2024/8:58 pm IST

खरगोन: Chachi Ne Bhatiji ke sath ki Shadi आपने कई प्रकार के शादी के किस्से सुने होंगे। कोई अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचाता है तो कोई अपने मंगेतर के साथ। लेकिन आज एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें एक चाची ने अपनी नबालिग भतीजी के साथ शादी रचा ली। चाची अपनी नाबालिग भतीजी को बहला-फुसलाकर भगा ले गई. फिर उसकी मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र पहनाया. चाची ने समलैंगिक दूल्हा बनकर अपनी भतीजी से शादी रचाकर उसका यौन शोषण किया. पुलिस ने आरोपी चाची को गिरफ्तार किया है। मामला मध्यप्रदेश के खरगोन जिले का है।

Read More : Explosion in Factory: कारखाने में आग लगने के बाद विस्फोट, चार लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल 

Chachi Ne Bhatiji ke sath ki Shadi मिली जानकारी के अनुसार टांडा बरूड थाना क्षेत्र की रहने वाली लेस्बियन चाची ने अपनी ही नाबालिग भतीजी को हवस का शिकार बनाया है। हैरानी की बात तो ये है कि अपनी हवस पूरी करने के लिए चाची ने नाबालिग भतीजी से लड़का बनकर शादी भी कर ली। बताया जा रहा है कि आरोपी चाची की एक साल पहले ही उमरखली निवासी एक व्यक्ति से शादी हुई थी।

वहीं, शादी के बाद से ही आरोपी चाची अपनी 16 वर्षीय भतीजी पर डोरे डालना शुरू कर दिया था, फिर उसे अपने जाल में फंसाकर हवस पूरी की। बताया गया कि एक महीने पहले उसे कपड़े दिलवाने के नाम पर गायब हो गई थी। पुलिस ने 27 फरवरी को महिला की गुमशुदगी और नाबालिग के अपहरण का प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस ने महिला को धार जिले के पीथमपुर से गिरफ्तार किया। नाबालिग भी उसी के पास से बरामद हुई। पुलिस जांच में महिला की करतूत सामने आई तो सभी चौंक गए।

Read More : Rakul Preet Singh Hot Pic: मेसी हेयर लुक में ग्लैमरस लगीं रकुल प्रीत सिंह 

कई महिलाओं के साथ थे संबंध

मामले में पुलिस ने बातया कि महिला समलैंगिक है और वह नाबालिग भतीजी को कपड़े दिलाने के नाम पर बहला-फुसलाकर धामनोद और बाद में इंदौर के एक होटल ले गई। वहां महिला ने भतीजी से शादी कर ली। समलैंगिक चाची फिर पुरुष के भेष में रहने लगी और उसने बॉयकट बाल कटवा लिए। वहीं, उसने नाबालिग भतीजी को मंगलसूत्र और हार वगैरह भी पहना दिए और इस वेशभूषा में कई सेल्फी भी ले लीं। करीब एक हफ्ते होटल में रहने के बाद वो उसे धार के पीथमपुर ले गई और नाबालिग का यौन शोषण किया। मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि ओंकारेश्वर क्षेत्र में महिला जूते-चप्पल की दुकान लगाती थी, वहां भी उसके इस तरह के 8 से 10 रिश्ते सामने आए हैं। उसने पीथमपुर में भी एक महिला को फंसाया था, लेकिन वो इस तरह के रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती थी।

 
Flowers