Chandauli Murder Case victim sister big blame on UP police

Chandauli Murder Case: गले पर मिले खरोंच के निशान, आखिर क्या हुआ था उस रात लड़की के साथ, मृतका की बहन ने किया खुलासा

Chandauli Murder Case : पीड़िता की बहन ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिससे इस केस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : May 2, 2022/3:18 pm IST

यूपी के चंदौली जिले में एक लड़की की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पीड़िता की बहन ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं पीएम रिपोर्ट में चोट के निशान नहीं मिले हैं। सिर्फ दो निशान मिले हैं। जिसमें गले में खरोंच के निशान पाए गए।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें  : बर्लिन पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, भारत-जर्मनी इंटर गवर्नमेंटल कंसल्टेशन में करेंगे शिरकत

मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कोई अंदरूनी या बाहरी चोट नहीं मिले हैं। केवल दो निशान मिले हैं। गले के सामने खरोंच और बाएं जबड़े के नीचे मामूली चोट देखी गई। पीड़िता की बहन ने बताया कि पुलिस वाले आये तो वो दरवाजा बंद करने के लिए नीचे भागी, लेकिन तब तक पुलिस घर में घुस चुकी थी। आरोप लगाया कि पुलिस ने दोनों बहनों से मारपीट कर वापस चली गई। इसके बाद गुंजा ज़ब भागकर ऊपर के कमरे में पहुंची तो उसकी बहन निशा कमरे में पंखे से लटकी मिली।

यह भी पढ़ें  :  तीन देशों की यात्रा पर रवाना हुए PM नरेंद्र मोदी, जानें भारत के लिए क्यों अहम है ये यात्रा, क्या हैं इसके मायने 

SHO सस्पेंड, 6 पुलिसवालों के खिलाफ केस दर्ज

मामले में थाने के एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि 6 पुलिसवालों के खिलाफ मामला केस दर्ज किया गया है।पुलिस की दबिश में गैंगस्टर कन्हैया यादव पकड़ में नहीं आया, लेकिन पुलिस टीम के लौटने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में गैंगस्टर की बेटी की मौत हो गई। मामले में गुस्साए गांववालों ने सड़क जाम कर कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की मारपीट की वजह से लड़की की जान गई। मामले में पीएम रिपोर्ट पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।