Char Chavani Ghode pe Tumhara Godse mere ..says Kunal Kamra

‘चार चवानी घोड़े पे…तुम्हारा गोडसे मेरे…’ शो रद्द होने पर बौखलाए कुनाल कामरा, ट्वीट कर लिखी ये बात

शो रद्द होने पर बौखलाए कुनाल कामरा, ट्वीट कर लिखी ये बात! Char Chavani Ghode pe Tumhara Godse mere ..says Kunal Kamra

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 10, 2022/2:04 pm IST

गुरुग्रामः Kunal Kamra हरियाणा के एक बार ने विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के विरोध करने के बाद कॉमेडियन कुणाल कामरा के शो रद्द कर दिए। कामरा को सेक्टर 29 में स्थित स्टूडियो एक्सओ बार में 17 और 18 सितंबर को प्रदर्शन करना था। वहीं, शो रद्द होने के बाद कुनाल कामरा ने सोशल मीडिया पर विश्व हिन्दू परिषद को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि चार चवानी घोड़े पे…तुम्हारा गोडसे मेरे ❤️दे पे।

Read More: Brahmastra: ब्रह्मास्त्र देखकर करीना, सैफ-तैमूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, ट्रोल करने लगे यूजर्स, करने लगे ऐसे कमेंट्स

Kunal Kamra विहिप और बजरंग दल ने शो रद्द करने की मांग करते हुए तहसीलदार के जरिये उपायुक्त निशांत कुमार यादव को एक ज्ञापन सौंपा। हिन्दू दक्षिणपंथी संगठनों के सदस्यों ने कहा कि यदि शो रद्द नहीं किया गया तो वे इसके विरोध में प्रदर्शन करेंगे।

Read More: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अखिल भारतीय समन्वय बैठक जारी, इन मुद्दों पर होगी चर्चा, जानें डिटेल्ट 

उन्होंने कहा कि शो से शहर में तनाव पैदा हो सकता है। ज्ञापन में कहा गया, “कॉमेडियन कुणाल कामरा अपने शो में हिन्दू देवी देवताओं का मजाक उड़ाता है जो कि गलत है। ऐसी स्थिति में शहर में शो होने से तनाव पैदा हो सकता है इसलिए हम इसे रद्द करने का अनुरोध करते हैं वरना हम विरोध प्रदर्शन करेंगे।”

Read More: ‘देश को कमजोर प्रधानमंत्री मिले…मैं चाहता हूं देश में…’ आखिर क्या चाहते हैं असदुद्दीन ओवैसी? 

विहिप के जिला अध्यक्ष अजित यादव ने कहा, “कुणाल कामरा के विरुद्ध पहले भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं। अगर शो रद्द नहीं किया गया तो हम विरोध प्रदर्शन करेंगे।” प्रशासन ने अभी तक इस अपील पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन बार प्रशासन ने किसी विवाद से बचने के लिए शो रद्द करने की घोषणा की है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक