MLAs in Himachal Pradesh

Himachal Election Update: छत्तीसगढ़ के सीेएम भूपेश बघेल कल लेंगे विधायक दल की बैठक, पार्टी ने सभी को यहां ठहरने के दिए निर्देश

MLAs in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के निर्वाचित कांग्रेस विधायकों को अब शिमला में ही रहने को कहा गया है। सूत्रों के अनुसार पर्यवेक्षक भूपेश बघेल, भूपेंद्र हुड्डा और प्रभारी राजीव शुक्ला कल शिमला में विधायकों से मिल सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 10:06 PM IST, Published Date : December 8, 2022/9:48 pm IST

हिमाचल प्रदेश। MLAs in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों के लिए हुए चुनाव का फाइन रिजल्ट जारी हो गया है। इस चुनाव में कांग्रेस ने 40 सीटों, बीजेपी ने 25 और 3 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। कांग्रेस के विधायकों को शिमला में ही रहने को कहा गया है।

MLAs in Himachal Pradesh: दरअसल, बताया जा रहा है कि पर्यवेक्षक भूपेश बघेल, भूपेंद्र हुड्डा और प्रभारी राजीव शुक्ला कल शिमला में विधायकों से मिल सकते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायकों को पहले किसी गुप्त जगह पर बुलाकर इकट्ठा किया जाएगा। इसके बाद सभी को छत्तीसगढ़ भेजने की भी योजना है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 12 नवंबर को चुनाव हुआ था। इस चुनाव का रिजल्ट आज गुरुवार को जारी किया गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक