Chief Minister received threats over phone

मुख्यमंत्री को फोन पर मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, उपमुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी मिली है जिसके बाद सुरक्षा कडी कर दी है।

Edited By: , October 3, 2022 / 11:54 AM IST

CM Eknath Shinde received threat : मुंबई – महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी मिली है जिसके बाद सुरक्षा कडी कर दी है। फोन कॉल के जरिए उनकी जान को खतरा होने की खास सूचना मिली है। वहीं देखा जाए तो वर्तमान में गृहमंत्रालय और उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के पास है। उन्होंने अज्ञात कॉलर का पता लगाने के साथ जांच के आदेश दिए हैं। सीएम शिंदे के आधिकारिक आवास ‘वर्षा’, मालाबार हिल और ठाणे शहर में उनके निजी घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और अतिरिक्त बल तैनात कर दिए गए हैं। शिंदे के पास जेड-श्रेणी की सुरक्षा है। इससे पहले सीएम शिंदे, जिन्होंने जून में महा विकास अघाड़ी सरकार को गिराने वाले शिवसेना के विद्रोही गुट का नेतृत्व किया था। जब वह पिछली सरकार में मंत्री थे, तो भी उन्हें माओवादियों और राष्ट्र-विरोधी तत्वों से इसी तरह की धमकियों के जरिए निशाना बनाया गया था। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : बजरंगदल और विहिप ने गरबा पंडालों के बाहर लगाए बोर्ड… लिखा- गैर हिंदुओं का प्रवेश वर्जित, एंथोनी और अशरफ का यहां क्या काम? 

CM Eknath Shinde received threat : हालांकि अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि अभी जो धमकियां मिली हैं वह पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने के केंद्र के फैसले से जुड़ी हो सकती हैं। शिंदे वर्तमान में नवरात्रि उत्सव के लिए लगातार यात्रा कर रहे हैं। वह विजयादशमी पर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स मैदान में एक दशहरा रैली को संबोधित भी करेंगे।

read more : 3 October live update : इंडियन एयर फोर्स को मिलेगी नई ताकत, शामिल होने जा रहे स्वदेशी लड़ाकू हेलीकॉप्टर 

CM Eknath Shinde received threat : प्रवीण दरेकर और मंत्री सुधीर मुनगंटीवार जैसे भाजपा नेताओं को संदेह है कि हाल के दिनों में सीएम के कड़े फैसलों से कुछ लोग परेशान हो सकते हैं और उन्होंने इस धमकी के पीछे की पूरी जांच की मांग की है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें