Clash broke out between BJP and TMC workers

BJP and TMC Workers Clash News : भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प, इस बात को लेकर आपस में भिड़े दोनों पार्टी के कार्यकर्ता

BJP and TMC Workers Clash News : पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में भाजपा कार्यकर्ताओं और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई।

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 10:29 AM IST, Published Date : May 13, 2024/10:28 am IST

कोलकाता : BJP and TMC Workers Clash News : लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 10 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 96 सीटों के लिए आज यानि सोमवार को मतदान हो रहा है। मतदाता चुनाव मैदान में उतरे 1717 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। वहीं 20 मई को पांचवे चरण के लिए मतदान किया जाएगा। पांचवे चरण में 8 राज्यों की 49 सीटों के लिए वोटिंग की जाएगी। वहीं छठे चरण में 7 राज्यों की 57 सीटों पर मतदान होगा। बता दें कि 1 जून को सातवें और अंतिम चरण के लिए वोटिंग की जाएगी। वहीं 4 जून को चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Jammu and Kashmir Lok Sabha Election 2024 : जम्मू-कश्मीर में जोरशोर से हो रहा मतदान, कश्मीरी पंडितों के लिए स्थापित किए विशेष पोलिंग बूथ 

भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प

BJP and TMC Workers Clash News :  चौथे चरण के मतदान के बीच पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं को आपस में भिड़ता देख पुलिस जवान बीच बचाव करने के लिए आए, लेकिन दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस जवानों की भी नहीं सुनी और बहस करते ही रहे। कुछ देर की बहस के बाद पुलिस ने दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं को शांत करवाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers