Hawa Mahal BJP MLA Bal Mukundacharya video viral

Rajasthan Election Result 2023 : ‘तत्काल नॉनवेज की दुकान बंद कराओ’..! विधायक बनते ही ‘योगी आदित्यनाथ मोड’ पर आए बाल मुकुंदाचार्य, देखिए वीडियो

विधायक बनते ही 'योगी आदित्यनाथ मोड' पर आए बाल मुकुंदाचार्य!Hawa Mahal BJP MLA Bal Mukundacharya video viral

Edited By :   December 4, 2023 / 02:47 PM IST

Hawa Mahal BJP MLA Bal Mukundacharya video viral : भोपाल। मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिल गया है। अब तक के रुझानों में मध्य प्रदेश में भाजपा 166 पार पहुंच गई है और राजस्थान में भी बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है। छत्तीसगढ़ में भी भाजपा जीतती दिख रही है। वहीं तेलंगाना में कांग्रेस भारी बहुमत के साथ सत्ता में आती नजर आ रही है। राजस्थान में बीजेपी की जीत के अगले ही दिन एक दिन से भाजपा के प्रत्या​शी एक्शन मोड पर आ गए है। इसका एक उदाहरण वीडियो के तौर पर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Hawa Mahal BJP MLA Bal Mukundacharya video viral : बता दें कि जयपुर जिले की हवामहल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य 600 वोटो से चुनाव जीत गए है। उन्होंने कांग्रेस के आरआर तिवारी को 600 मतो हराया है। जीत के बाद बालमुकुंद के समर्थकों ने और अन्य दलों के प्रत्शीयों ने जीत बधाई दी। जीत के बाद बालमुकुंद को जीत की बधाई देने के लिए काफी तादात में समर्थन उनके पास पहुंचे। जैसे वह जीते तो उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में नॉनवेज के ढेले हटाने का अभियान चला दिया।

read more : Secret of Long Life : जानें जापानी लोगों की लॉन्ग लाइफ के ये 10 सीक्रेट 

बाल मुकुंदाचार्य जयपुर के कालवाड़ रोड पर स्थित हाथोज धाम के महंत हैं। वे पहली बार ही चुनाव मैदान में उतरे थे। उन्होंने जीत हासिल कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जैसा काम करना भी शुरू कर दिया है। उन्होंने जनता के बीच जाकर अधिकारी को कॉल किया और कहा कि तत्काल प्रभाव से सभी नॉनवेज के ठेले उनके क्षेत्र से हट जाने चाहिए नहीं तो वह खुद अधिकारी के कार्यालय में जाकर पूरी रिपोर्ट लेंगे।

बता दें कि बालमुकुंदाचार्य का ये एक्शन एकदम योगी आदित्यनाथ जैसा नजर आ रहा है। उनका अधिकारी को चेतावनी देते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने अधिकारी से पूछा कि सड़क पर खुलेआम नॉनवेज बेच सकते हैं क्या? इस बात पर अधिकारी ने भी खुलेआम नॉनवेज की बिक्री का समर्थन नहीं किया। तब जाकर महंत जी ने कहा कि तत्कार प्रभाव से खुलआम बिक रहे नॉनवेज के ठेलों को हटाना का आदेश दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp