CM Mamata scolds her minister Javed Ahmed Khan, advises to not speak

सीएम ममता बनर्जी ने अपने मंत्री को हड़काया, कहा- सार्वजनिक तौर पर पार्टी के नेताओं के खिलाफ सोच-समझकर खोलें मुंह

सार्वजनिक तौर पर पार्टी के नेताओं के खिलाफ सोच-समझकर खोलें मुंह! CM Mamata scolds her minister Javed Ahmed Khan, advises to not speak

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 6, 2022/10:44 pm IST

कोलकाता: CM Mamata scolds her minister पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को मंत्रिमंडल की एक बैठक में राज्य के मंत्री जावेद अहमद खान को डांट पिलाई और सार्वजनिक तौर पर पार्टी के अन्य नेताओं तथा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध मुंह नहीं खोलने की नसीहत दी।

Read More: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉन्च किया ‘जन समर्थ’ पोर्टल, सभी सरकारी योजनाओं की जानकारी मिलेगी एक ही जगह पर

CM Mamata scolds her minister पार्टी में उच्च पदस्थ एक सूत्र ने यह जानकारी दी। दक्षिण कोलकाता में खान के कस्बा विधानसभा क्षेत्र में हाल में पार्टी के भीतर झगड़े की घटनाएं सामने आई थीं, जिसमें कई घरों में तोड़फोड़ की गई थी।

Read More: मूसेवाला हत्या कांड मामले में एक और आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्यारों को सामान उपलब्ध कराने का आरोप

बैठक में मौजूद रहे सूत्र ने बताया, “खान ने झगड़े के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के विरुद्ध बयान दिया था, जो बनर्जी को पसंद नहीं आया। उन्होंने आपदा प्रबंधन मंत्री को डांटा और मुंह नहीं खोलने की नसीहत दी।”

Read More; सिर्फ एक घड़ा पानी लाने के लिए महिलाओं को तय करनी पड़ती है लंबी दूरी, कई वर्षों से पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीण

कस्बा के नोनाडांगा लेक पल्ली में हाल में झगड़ा हुआ था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऐसे आरोप थे कि स्थानीय पार्षद सुशांत घोष के समर्थकों ने खान के लोगों पर हमला किया था, जिसके बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया था।

Read More: शादी से पहले दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दिया ऐसा कांड, युवती ने होने वाले पति को पहुंचा दिया हवालात