Today Live News and Updates 11 April 2024
LIVE NOW

Today Live News and Updates 11 April 2024: ‘कांग्रेस के अंदर निराशा का माहौल’, सीधी में आमसभा को संबोधित करते CM मोहन यादव, यहां देखें लाइव

Today Live News and Updates 11 April 2024: CM Mohan Yadav addressing the public meeting in Churhat

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2024 / 05:15 PM IST, Published Date : April 11, 2024/7:53 am IST

Today Live News and Updates 11 April 2024: सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले के चुरहट में सीएम मोहन यादव आमसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर निराशा का माहौल है।

Today Live News and Updates 11 April 2024: करौली (राजस्थान): पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज राजस्थान में ही नहीं पूरे देश में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है इसलिए इंडी गठबंधन के लोग मोदी के खिलाफ एकजूट हो रहे हैं,एक मोदी कह रहा है कि भ्रष्टाचार हटाओं और दूसरी तरफ वो लोग भ्रष्टाचार को बचाओं कह रहे हैं।”

Today Live News and Updates 11 April 2024: देश में लोकसभा चुनाव के लिए अब काफी कम दिन बचे हुए है। तो वहीं मध्यप्रदेश में भी बीजेपी और कांग्रेस जोरशोर से प्रसार प्रसार में लगी हुई है। बीजेपी ने इस बार सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा ठोका है। पीएम मोदी से लेकर कई ​बीजेपी के दिग्गज नेता एमपी में चुनावी रैलियां कर जनता को संबोधित कर रहे है। आज अमित शाह और राजनाथ सिंह एमपी के दौरे पर है। अमित शाह मंडला में जनता को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp