Coach Raped With Indian Female Cricket Player

लूट ली आबरू…ऐंठ लिए पैसे…भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी को कोच ने बनाया हवस का शिकार

लूट ली आबरू...ऐंठ लिए पैसे...भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी को कोच ने बनाया हवस का शिकार! Coach Raped With Indian Female Cricket Player

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 05:09 PM IST, Published Date : March 13, 2023/5:09 pm IST

उदयपुर: Coach Raped With Indian Female Cricket Player देश में कड़े कानून होने के बाद भी महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है। रोजाना देश के अलग—अलग हिस्सों से ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के उदयपुर जिले से सामने आया है, जहां महिला क्रिकेट खिलाड़ी को कोच ने हवस का शिकार बनाया है। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला खिलाड़ी से पैसे भी ऐंठ लिए। वहीं, जब म​हिला खिलाड़ी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे काटकर फेंक देने की धमकी दे डाली। फिलहाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Read More: मोदी तानाशाही से चला रहे है देश, राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष ने लगाया ये बड़ा आरोप

Coach Raped With Indian Female Cricket Player पीड़ित महिला ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि हिरणमगरी इलाके का रहने वाला कोच अबरार हुसैन उससे 2 साल पहले कांटेक्ट में आया था। दोनों के बीच क्रिकेट प्रैक्टिस के चलते कांटेक्ट हुआ। इसके बाद अबरार ने उसे प्रपोज कर दिया। लेकिन महिला ने साफ मना कर दिया लेकिन इसके बाद भी आरोपी अबरार चैटिंग और कॉल कर महिला पर दबाव बनाने लगा। इसके बाद उसे एक बार अपने साथ एकलिंग पुरा इलाके में एक होटल में ले गया। यहां आरोपी ने महिला के साथ रेप किया और उसकी सोने की चेन निकाली। इसे वापस देने के लिए आरोपी ने महिला से 15 हजार रुपए मांगे।

Read More: Gwalior News : शादी समारोह में डीजे पर डांस को लेकर हुआ विवाद, बंदूक की नोंक पर हुई मारपीट 

जैसे तैसे पीड़िता ने अपने रिश्तेदारों से पैसे लेकर आरोपी को दे दिए। लेकिन इसके बाद भी आरोपियों से परेशान करता रहा और उसके अश्लील फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता रहा। इस तरह आरोपी ने महिला से करीब 1 लाख रुपए ऐंठ लिए। आरोपी अबरार उदयपुर में क्रिकेट एकेडमी है। अबरार महिला पर दबाव बनाता था कि उसकी एकेडमी में क्रिकेट खेलने के लिए रजिस्ट्रेशन करवाए। जब युवती ने इसके लिए मना किया तो आरोपी ने उसे धमकी देते हुए कहा कि तुझे जान से मार कर फतेहसागर झील में ही फेंक दूंगा।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers