टीवी शो में मौलाना ने एंकर को कहा बिकिनी, अंडरवियर में आइए तब मर्द और औरत बराबर हो जाएंगे | Come on in Bikini, Underwear, Then Men and Women Will Be Equaled

टीवी शो में मौलाना ने एंकर को कहा बिकिनी, अंडरवियर में आइए तब मर्द और औरत बराबर हो जाएंगे

टीवी शो में मौलाना ने एंकर को कहा बिकिनी, अंडरवियर में आइए तब मर्द और औरत बराबर हो जाएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 13, 2017/10:13 am IST

 

दंगल गर्ल सना शेख के बिकिनी फोटोशूट को लेकर खूब उन्हें ट्रॉल किया जा रहा है. इस मुद्दे पर एक टीवी शो में डिबेट के दौरान मौलाना ने विवादित बयान देकर इस मामले को और तूल दे दिया है. दरअसल मौलान ने टीवी एंकर को डिबेट के दौरान आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें बिकिनी और अंडरवियर में काम करने को कहा.

मौलाना ने शो की एंकर को कहा कि आप डिबेट में बैठे हैं। आप बिकिनी में, शेमलैस गाउन में आइए, डिबेट में अंडरवियर पहनकर आइए, तब मर्द और औरत बराबर हो जाएंगे। मौलाना की इस हरकत से एंकर फाये डिसूज़ा ने ना तो जोर-जोर से चिल्लाई और ना ही शो को रोका। 

उन्होंने जिस तरह से मौलाना की बोलती बंद की लोग उसकी खूब तारीफकर रहे हैं। मौलाना की आपत्तिजनक भाषा पर संयम न खोते हुए फाये डिसूजा ने कहा कि मौलाना जी किसी को किसी से कुछ पूछना नहीं होता हमारे देश में कि वो क्या पहने? इस देश में जिसको जो पहनना है वो पहने। जिसे बिकिनी पहनना है वो बिकिनी पहने। 

एंकर ने बड़े आराम से मौलाना का विरोध करते हुए कहा कि आप मुझे मेरे काम की जगह अंडरवियर में आने को बोल रहे हैं। ये जगह मेरे लिए मंदिर है। आप मेरे पैनल का धैर्य खत्म करने बारे में सोच रहे हैं। फाये डिसूजा ने कहा कि मैं आपसे डरती नहीं। आप हमें हमारे काम से डराने की कोशिश कर रहे हैं। आप अपनी शर्मनाक बातों से हमें हमारा काम करने से रोक नहीं सकते।  सना, सानिया मिर्जा, प्रियंका चोपड़ा क्या पहनती हैं ये उनकी च्वाईस है। आप अपनी धमकियों से डराकर हमें किचन में नहीं रोक सकते हैं।