Congress angry over termination of Rahul Gandhi's

‘हम डरने वाले नहीं है‘, राहुल गांधी की सदस्यता खत्म किए जाने पर गुस्से में कांग्रेस

‘हम डरने वाले नहीं है‘, राहुल गांधी की सदस्यता खत्म किए जाने पर गुस्से में कांग्रेस! Congress angry over termination of Rahul Gandhi's

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 03:18 PM IST, Published Date : March 24, 2023/3:18 pm IST

नई दिल्ली। Congress angry over termination of Rahul Gandhi’s आज यानी शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। उनकी ‘मोदी सरनेम‘ टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि मामले में दोषी ठहराये जाने की तारीख से लोगसभा सदस्रू के रुप में आयोग्य घोषित कर दिया गया है। जिसके बाद कांग्रेस नेताओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है। कांग्रेस के कई नेताओं का प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गए है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जन खरगे का एक बयान सामने आया है।

Read More: राहुल के पोस्टर पर चप्पल मारने वाले विधायकों के निलंबन की मांग, महाराष्ट्र विधानसभा में जमकर हुआ हंगामा

Congress angry over termination of Rahul Gandhi’s खरगे ने कहा कि राहुल गांधी देश के सामने सच्चाई रख रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मानहानी मामले में जल्दबाजी में फैसला लिया गया है। मामला इतना बड़ा नहीं था। जिसमें इतना तत्परता दिखाने का काम किया है।

Read More: परिजनों ने लगाई डांट तो नाबालिग छात्रा ने लगाई छलांग, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत 

खरगे ने आगे कहा कि ये किसी समाज के संबंध में नहीं है जो लोग पैसे लेकर भागे, जैसे ललित मोदी, नीरव मोदी और विजय माल्या वे क्या पिछड़े समाज से थे? ये लोग ऐसी अनुभूति बना रहे हैं कि राहुल गांधी ने पिछड़े समाज के बारे में बोला है।

Read More: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी! हर महीने 8000 रुपए देने जा रही सरकार, साथ ही मिलेगी ट्रेनिंग, ऐसे उठाएं योजना का लाभ 

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी कहा कि हम लड़ाई को कानूनी और राजनीतिक दोनों तरह से लड़ेंगे। हम डरने या चुप रहने वालों में से नहीं है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers