Congress expelled MLA Kuldeep Bishnoi from the party

अजय माकन की हार के बाद एक्शन में कांग्रेस, विधायक कुलदीप बिश्नोई को पार्टी से निकाला

Congress expelled MLA Kuldeep Bishnoi from the party : विधायक कुलदीप बिश्नोई ने निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा के लिए 'क्रॉस वोटिंग' की थी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 11, 2022/6:59 pm IST

नई दिल्ली। MLA Kuldeep Bishnoi Suspended by congress : राज्यसभा चुनाव मेें कांग्रेस की तमाम किलेबंदी के बाद भी हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस हार के बाद एक्शन में आई कांग्रेस पार्टी ने दागी विधायक के खिलाफ कार्रवाई की है। पार्टी ने विधायक कुलदीप बिश्नोई को बाहर का रास्ता दिखाया है। बता दे कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा के लिए ‘क्रॉस वोटिंग’ की थी। वहीं अब कार्रवाई कर कांग्रेस ने इसका जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: रविशंकर विवि की सेमेस्टर परीक्षाएं 25 जून से, इस बार भी ऑनलाइन परीक्षा देंगे छात्र

अजय माकन की हार के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि सीडब्ल्यूसी कांग्रेस कुलदीप बिश्नोई को कांग्रेस के सभी पदों से हटाया जा सकता है। आखिरकार देर शाम कुछ ऐसा ही हुआ। इसके अलावा विधानसभा से सदस्यता रद्द कराने के लिए अध्यक्ष को पत्र भी लिखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Maharashtra Rajya Sabha election result: एक वोट ने बिगाड़ा खेल, हार गया शिवसेना गठबंधन का चौथा उम्मीदवार, EC पर लगाया बड़ा आरोप

बीजेपी ने बिश्नोई के लिए खोला दरवाजा

MLA Kuldeep Bishnoi Suspended by congress  : बिश्नोई के क्रॉस वोटिंग मामले में मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि “उन्होंने अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनकर वोट दिया।” यह पूछे जाने पर कि क्या बीजेपी के दरवाजे उनके लिए खुले हैं तो उन्होंने कहा, “अगर वो शामिल होते हैं तो पार्टी उनका स्वागत करेगी।

और भी है बड़ी खबरें...

 
Flowers