Congress got a big setback in Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, महासचिव ने थामा ‘आप’ का दामन, कई और बड़े नेता छोड़ सकते हैं पार्टी

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, महासचिव ने थामा ‘आप’ का दामनः Congress got a big setback in Himachal Pradesh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : May 5, 2022/8:41 pm IST

नयी दिल्लीः कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश इकाई के महासचिव अरुण शर्मा यहां बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए और उन्होंने दावा किया कि उनके जैसे अन्य नेता भी आने वाले दिनों में ‘आप’ का दामन थामेंगे। शर्मा ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस इकाई “गुटबाजी” का शिकार है जिससे पार्टी के कई नेताओं में निराशा है।

Read more :  10वीं-12वीं के 3 लाख विद्यार्थियों को ऑनलाइन शिक्षा के लिए मिला टैबलेट, इतने दिनों फ्री इंटरनेट डेटा भी देगी हरियाणा सरकार

शर्मा ने यहां आम आदमी पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, “जहां चार ड्राइवर होते हैं वहां दुर्घटना होती ही है। आप एक पार्टी को चलाने के लिए चार ड्राइवरों को नहीं रख सकते। उन्होंने गुटबाजी शुरू कर दी है। हर व्यक्ति गुट बनाने के लिए एक दूसरे से प्रतियोगिता कर रहा है। इससे पार्टी को लाभ नहीं होगा बल्कि नुकसान होगा।”.

Read more :  विदेश दौरे से लौटते ही एक्शन में पीएम मोदी, भीषण गर्मी से निपटने और मॉनसून से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा 

भाजपा कांग्रेस के कई और नेता होंगे शामिल-  अरुण शर्मा

कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर शर्मा ने कहा, “आज मैं (आप में शामिल होने) आया हूं। कल मेरे जैसे 10 और (नेता) आएंगे। हम सब कांग्रेस में व्याप्त माहौल से ऊब चुके हैं।” अरुण शर्मा के अलावा भारतीय राष्ट्रीय ट्रेड यूनियन कांग्रेस के कुल्लू जिले के महासचिव संजय शर्मा ने आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और ‘आप’ के हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया इसलिये हिमाचल प्रदेश के लोगों ने आम आदमी पार्टी को बहुमत देने का मन बना लिया है।