केंद्रीय योजनाओं को लेकर कांग्रेस ने की ‘ओछी राजनीति’, राज्य सरकार ‘गांधी परिवार’ को दे रही थी ‘कट मनी’ : अमित शाह | Congress did 'petty politics' regarding central plans State government was giving 'cut money' to 'Gandhi family': Amit Shah

केंद्रीय योजनाओं को लेकर कांग्रेस ने की ‘ओछी राजनीति’, राज्य सरकार ‘गांधी परिवार’ को दे रही थी ‘कट मनी’ : अमित शाह

केंद्रीय योजनाओं को लेकर कांग्रेस ने की ‘ओछी राजनीति’, राज्य सरकार ‘गांधी परिवार’ को दे रही थी ‘कट मनी’ : अमित शाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : February 28, 2021/8:31 am IST

कराईकल (पुडुचेरी), 28 फरवरी (भाषा) । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए रविवार को आरोप लगाया कि इसका नेतृत्व करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने 15,000 करोड़ रुपए की केंद्रीय निधियों से ‘‘गांधी परिवार’’ को ‘‘कट मनी’’ दी।

Read More: कांग्रेसियों पर पुलिस ने भांजी लाठी, ट्रैक्टर लेकर पहुचे थे अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग का विरोध करने

शाह ने यहां भाजपा की एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि बहुमत खोने के बाद इस महीने की शुरुआत में गिरी कांग्रेस सरकार ने पुडुचेरी के लिए केंद्रीय योजनाओं को लेकर ‘‘ओछी राजनीति’’ की।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री पर दिल्ली में ‘‘गांधी परिवार’’ की सेवा करने और उन्हें ‘‘कट मनी’’ देने का आरोप लगाया।
Read More: दीया मिर्जा दूसरी बार रचाएंगी शादी, जानिए उनके होने वाले पति के बारे में

शाह ने कांग्रेस सरकार गिरने के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराने को लेकर नारायणसामी की आलोचना करते हुए कहा कि कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता पार्टी छोड़ रहे हैं, ‘‘क्योंकि यह वंशवाद की राजनीति के कारण देशभर में अवसान की ओर है’’।
Read More: Valentine Day से पहले पति के पास वापस लौटी पत्नी, जींस पहनने को लेकर पति से बना ली थी दूरी, तो किसी ने…

कोई समर्पित मत्स्य मंत्रालय नहीं होने का दावा करने को लेकर अमित शाह ने राहुल गांधी की आलोचना की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो साल पहले ही इसका गठन कर दिया था।

उन्होंने वायनाड से सांसद पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘आप (उस समय) छुट्टी पर थे।’’