दीया मिर्जा दूसरी बार रचाएंगी शादी, जानिए उनके होने वाले पति के बारे में | Dia Mirza is going to get married for the second time

दीया मिर्जा दूसरी बार रचाएंगी शादी, जानिए उनके होने वाले पति के बारे में

दीया मिर्जा दूसरी बार रचाएंगी शादी, जानिए उनके होने वाले पति के बारे में

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:33 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:33 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा एक बार फिर से शादी के बंधन‌ में बंधने जा रही हैं। दीया मिर्जा की दोबारा होने वाली शादी के साथ साथ उससे जुड़ीं तमाम रस्में मुम्बई में निभाई जाएंगी।

पढ़ें- 7th Pay Commission: स्वास्थ्य विभाग में बंपर भर्ती, 39 हजार से अधिक..

सूत्रों के मुताबिक दीया मिर्जा की शादी 15 फरवरी को मुम्बई में होगी और दीया जिस शख्स से शादी करने जा रही हैं उसका नाम है वैभव रेखी है। वैभव रेखी पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और दीया व वैभव कुछ अर्से से एक दोस्त के तौर पर एक-दूसरे को जानते रहे हैं। 

पढ़ें- हाईस्कूलों में 1894 पदों पर भर्ती, परीक्षा की तिथि …

बता दें इससे पहले दीया मिर्जा ने साहिल संगा नामक शख्स से 2014 में शादी की थी जिनके साथ मिलकर वे एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती थीं। दोनों की शादी 5 साल तक चली। लेकिन 2019 में दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया में डाले गये एक पोस्ट के जरिए दुनिया को बताया था कि किन्हीं कारणों से अब साहिल और उनमें अलगाव हो गया है और अब वे इस रिश्ते से आगे निकल चुकी हैं।

पढ़ें- ब्रिटेन में टीकाकरण का लक्ष्य पूरा होने के करीब, बु…

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी में दोनों परिवार से कुछ चुनिंदा लोग ही शिरकत करेंगे। शादी की तमाम रस्में भी काफी लो-प्रोफाइन अंदाज में निभाई जाएंगी। वैलेन्टाइन्स डे से पहले दीया मिर्जा की शादी की खबर फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है।