KC Venugopal targeted CM Shivraj

‘मध्यप्रदेश सरकार पूरी तरह से भ्रष्ट है’…! कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना

KC Venugopal targeted CM Shivraj: कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2023 / 02:23 PM IST, Published Date : August 13, 2023/2:23 pm IST

KC Venugopal targeted CM Shivraj : भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले राज्य की राजनीति कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के एक ट्वीट से गर्म हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के विधि प्रकोष्ठ ने अब इस मामले में एक्शन लेते हुए कई जिलों में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसी बीच कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

read more : आधी रात को गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर अधिकारी करता था ये काम, लड़कियों ने लगाए गंभीर आरोप 

KC Venugopal targeted CM Shivraj : केसी वेणुगोपाल ने कहा कि वे प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और सभी कांग्रेस नेताओं के खिलाफ सैकड़ों एफआईआर दर्ज कर सकते हैं। मध्य प्रदेश सरकार हो या कोई भी भाजपा सरकार, भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना अब केंद्र सरकार और भाजपाइयों की आदत बन गई है। लेकिन हम इन सब चीजों से डरने वाले नहीं हैं। हम भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाएंगे। मध्य प्रदेश सरकार पूरी तरह से भ्रष्ट है।

read more : भोजपुरी एक्ट्रेस के इस हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया उधम, देख उड़ी फैंस की नींद… 

प्रियंका गांधी ने मध्यप्रदेश सरकार को लेकर कही थी ये बात

प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को ट्विटर पर दावा किया था कि मध्य प्रदेश के ठेकेदारों के एक संघ ने उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि उन्हें 50 प्रतिशत कमीशन देने के बाद ही भुगतान मिलता है। उन्होंने आरोप लगाया था कर्नाटक की भ्रष्ट भाजपा सरकार 40 प्रतिशत कमीशन वसूलती थी। मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार भ्रष्टाचार के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़कर आगे निकल गई है। कर्नाटक की जनता ने 40 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार को सत्ता से बाहर कर दिया अब मध्य प्रदेश की जनता 50 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार को सत्ता से हटाएगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें