Congress MP Manish Tiwari may join BJP

Manish Tiwari May Join BJP : कमलनाथ के बाद सांसद मनीष तिवारी ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन, बीजेपी में शामिल होने के कयास

Congress MP Manish Tiwari may join BJP: पंजाब के आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी भी बीजेपी के संपर्क में हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 09:26 PM IST, Published Date : February 18, 2024/9:26 pm IST

Congress MP Manish Tiwari may join BJP : नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हैं। राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर जरिए चुनाव पर फोकस कर रहे हैं। तो दूसरी ओर मध्यप्रदेश कांग्रेस में बड़ा उलटफेर होने की संभावना है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। दोनों ही शनिवार को दिल्ली पहुंच गए हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कमलनाथ और नकुलनाथ, बीजेपी के दिग्गज नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। ऐसे में अब कांग्रेस को सांसद मनीष तिवारी ने भी परेशानी में डाल दिया है।

read more : Yashasvi Jaiswal’s Second Double Century : यशस्वी जायसवाल का दूसरा दोहरा शतक, भदोही में जश्न का माहौल, जानें क्या कहते हैं उनके चाहने वाले 

Congress MP Manish Tiwari may join BJP : सूत्रों के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि पंजाब के आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी भी बीजेपी के संपर्क में हैं और पार्टी में शामिल हो सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो कांग्रेस के लिए ये भी बड़ा झटका होगा। एक तरफ तो मध्यप्रदेश तो दूसरी ओर पंजाब में कांग्रेस को झटका लग सकता है। वहीं सूत्रों के अनुसार, नवजोत सिंह सिद्दू के भी भाजपा में आने के कयास लगाए जा रहे हैं।

 

आखिर क्या चाहते है मनीष तिवारी?

कहा जा रहा है कि इस बार मनीष तिवारी आनंदपुर साहिब की जगह बीजेपी के चुनाव चिन्ह पर लुधियाना लोकसभा से चुनाव लड़ना चाहते हैं। बीजेपी सूत्रों ने बताया कि लुधियाना सीट में पार्टी के पास सक्षम उमीदवार है। सीट को लेकर मनीष तिवारी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर पेंच फंसा हुआ है। हालांकि मनीष तिवारी के भाजपा के संपर्क में होने की अटकलों के बीच उनके कार्यालय ने एक बयान जारी किया है। इसमें कहा गया है, ‘मनीष तिवारी के भाजपा में शामिल होने की अटकलें निराधार हैं। वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में हैं और वहां विकास कार्यों की देखरेख कर रहे हैं। शनिवार रात ही वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर रुके थे’।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp