राहुल के बाद प्रियंका गांधी भी हिरासत में, पुलिस ने रोका तो बैठ गई सड़क पर |

राहुल के बाद प्रियंका गांधी भी हिरासत में, पुलिस ने रोका तो बैठ गई सड़क पर

काले रंग की सलवार-कमीज ओर दुपट्टा पहने प्रियंका पार्टी मुख्यालय के सामने पुलिस द्वारा लगाए गए अवरोधक को पार करके दूसरी तरफ पहुंचीं और सड़क पर धरने पर बैठ गईं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 5, 2022/1:56 pm IST

Priyanka sits on dharna on road: नयी दिल्ली, पांच अगस्त । महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ शुक्रवार को कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल हुईं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा प्रधानमंत्री आवास की ओर मार्च निकाले जाने से पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद सड़क पर धरने पर बैठ गईं। हालांकि कुछ देर बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

read more: धार्मिक, परमार्थ संस्थान संचालित ‘सरायों’ के कमरों पर जीएसटी नहीं लगेगा : सीबीआईसी

कांग्रेस के अनुसार, संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक कांग्रेस सांसदों के मार्च से जुड़े कार्यक्रम में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल हुए तो कांग्रेस मुख्यालय से प्रधानमंत्री आवास तक मार्च निकालने और घेराव करने से संबंधित कार्यक्रम के लिए प्रियंका गांधी ‘24 अकबर रोड’ पहुंची थीं।

read more:  MPPSC कार्यालय में छात्रों का प्रदर्शन, इस वजह से छात्रों में रोष, बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद

Priyanka sits on dharna on road: काले रंग की सलवार-कमीज ओर दुपट्टा पहने प्रियंका पार्टी मुख्यालय के सामने पुलिस द्वारा लगाए गए अवरोधक को पार करके दूसरी तरफ पहुंचीं और सड़क पर धरने पर बैठ गईं।

इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘प्रियंका गांधी जिंदाबाद’ और ‘मोदी जब-जब डरता है, पुलिस को आगे करता है’ के नारे लगाए। बाद में पुलिस ने प्रियंका को हिरासत में ले लिया।