Congress will oppose the ordinance of the Center

आख़िरकार कांग्रेस ने मान ली AAP की बात, इस मामले में अब साथ करेंगे मोदी सरकार का विरोध, केजरीवाल हो गए थे नाराज..

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2023 / 06:13 PM IST, Published Date : July 16, 2023/6:13 pm IST

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी को कांग्रेस ने बड़ी राहत दी है। जिस अध्यादेश को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच पिछले कुछ दिनों से वॉकयुद्ध छिड़ा था, अब कांग्रेस ने उस अध्यादेश का विरोध करने का फैसला किया है। (Congress will oppose the ordinance of the Center) कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इसका ऐलान किया है। केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि अध्यादेश को लेकर हमारा रुख स्पष्ट है। हम दिल्ली में केंद्र के अध्यादेश का संसद में विरोध करेंगे।

‘भाजपा प्रदेश में नेतृत्वहीन भी है और मुद्दाविहीन भी’…! CM भपेश बघेल का बड़ा बयान

सीएम केजरीवाल लगातार कांग्रेस पार्टी से समर्थन की मांग कर रहे थे। विपक्षी मंच पर आम आदमी पार्टी को लाने में अध्यादेश रोड़ा बना हुआ था। कांग्रेस ने समर्थन का ऐलान ऐसे समय में किया है जब विपक्षी दलों की दूसरी मीटिंग अगले हफ्ते शेड्यूल है। विपक्षी दलों के लिए इस बार कांग्रेस शासित राज्य बेंग्लुरु में मंच तैयार किया जा रहा है। इससे पहले बिहार मीटिंग में आम आदमी पार्टी की तरफ से संजय सिंह और राघव चड्ढा ने शिरकत की थी। बाद में पार्टी ने विपक्षी मंच से किनारा कर लिया था।

पठान का रिकॉर्ड तोड़ेगी जवान, जानिए किंग खान की फिल्म पहले दिन कितना कमाएगी…

विपक्ष की मीटिंग में शामिल होंगे सीएम केजरीवाल- वेणुगोपाल

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी कल की मीटिंग में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक अध्यादेश की बात है तो हमारा स्टैंड साफ है कि हम इसका समर्थन नहीं करने जा रहे हैं। (Congress will oppose the ordinance of the Center) इसके बाद आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली अध्यादेश का स्पष्ट रूप से विरोध करने का ऐलान किया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें