constable asked a shameful question to victim girl in kanpur 

‘कहां-कहां छुआ?’, छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की से दरोगा ने किया शर्मनाक सवाल

kanpur news: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 1, 2022/12:51 am IST

kanpur news: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब पुलिस की कार्यशैली पर ही सवाल खड़े हो रहे हैं। मामला उत्तर प्रदेश कानपुर का है। यहां छेड़छाड़ से परेशान होकर एक लड़की मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची। लड़की का आरोप है कि थाने में मौजूद दरोगा ने पूछा कि छेड़छाड़ करने वाले ने कहां-कहां छुआ है। जब थाने में सुनवाई नहीं हुई तो लड़की आज इच्छा मृत्यु मांगने पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंच गई। आरोप है कि कमिश्नर से मिलने से पहले ही पुलिस ने लड़की को जीप में लाद लिया। अब एसीपी इस मामले में कार्रवाई का दावा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :  ’अब देश में लड़ाई ’बिकाऊ’ और ’टिकाऊ’ के बीच…लोकतंत्र बचाना है तो ’टिकाऊ’ को चुनो, पूर्व सीएम का बड़ा बयान

CM का PRO बताकर करता था छेड़छाड़

इस मामले की शिकायत थाने में की तो दरोगा दुर्गा प्रसाद यादव ने शिकायत के बारे में आरोपी तक खबर पहुंचा दी। हत्या की साजिश रच डाली। दरोगा ने यह भी पूछा कि बताओ आरोपी ने कहां-कहां छुआ है। लड़की का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को हल्की धाराओं में पकड़ा कि तुरंत जमानत हो गई। वहीं कानपुर पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंची लड़की को छेड़छाड़ के आरोपी के अलावा दरोगा दुर्गा प्रसाद यादव से शिकायत है। लड़की दरोगा के पास अपनी शिकायत लेकर रावतपुर थाने गई थी। उसका आरोप है कि उसे शिव कुमार सिंह नाम का युवक खुद को सीएम का पीआरओ बताकर छेड़छाड़ करता था। अश्लील वीडियो भेजता था।

ये भी पढ़ें :  कांग्रेस ने तीन विधायकों को पार्टी से किया निलंबित, पकडाए थे नोटों के जखीरे के साथ

रावतपुर की रहने वाली युवती जब पुलिस कमिश्नर के यहां पहुंची तो पुलिस कुछ मिनटों में वहां पहुंच गई। लड़की जैसे ही दफ्तर में जाने लगी तो पुलिस ने उसे खींचकर जीप में लाद लिया। पुलिस लड़की को कमिश्नर से मिलने से रोकना चाहती थी। पुलिस उसे कार्रवाई का आश्वासन देकर साथ ले गई। एसीपी अशोक शुक्ल का कहना है कि पीड़ित की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मामले को लेकर हर बिंदु की जांच होगी।

और भी है बड़ी खबरें…