constable lodged an FIR against gangsters in Banda UP

‘ड्यूटी करने में डर लगता है साहब…, जान से मारने की मिल रही धमकी’, दबंगों के खिलाफ सिपाही ने दर्ज कराई FIR

Banda News : यूपी के बांदा जिले में दबंगों को पुलिस का खौफ नहीं हैं। इसलिए वो खुलेआम अपनी मनमानी कर रहे हैं। उनके आंतक से पुलिस वाले...

Edited By: , October 3, 2022 / 10:16 AM IST

Banda News : यूपी के बांदा जिले में दबंगों को पुलिस का खौफ नहीं हैं। इसलिए वो खुलेआम अपनी मनमानी कर रहे हैं। उनके आतंक से पुलिस वाले भी डरे हुए हैं। सहमे हुए हैं। इतना ही नहीं इस डर की वजह से वो अपनी ड्यूटी करने में भी कतरा रहे हैं। खतरा महसूस कर रहे हैं। ये बात हम नहीं कह रहे, खुद एक सिपाही ने FIR दर्ज करवाते हुए कही है। जिले के अतर्रा के रामलीला रोड पर दुर्गा पंडाल में कुछ महिलाओं से दबंगों ने छेड़छाड़ की। जिसकी शिकायत मिलते ही पुलिस के 2 कॉन्स्टेबल मौके पर पहुंचे, लेकिन बदमाश पुलिसवालों को ही जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

Read More : Navratri 2022: राशि के अनुसार माता को अर्पित करें ये चीज, चमक उठेगी किस्मत, होगी हर मनोकामना पूरी

कॉन्स्टेबल कृष्ण कुमार पाठक की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शिकायत में कांस्टेबल ने बताया कि दबंगों से उन्हें भी खतरा महसूस होता है। जिस तरह वे लोग रात को 9 बजे घर आ धमके और मारपीट करने लगे उससे साफ दिखता है कि उन्हें पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है। ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि दोनों बदमाशों को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी, मारपीट और महिलाओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read more: Navratri 2022: महाअष्टमी आज, भूलकर भी नहीं करें ये गलतियां, नहीं तो पड़ सकते हैं संकट में 

बताया जाता है कि बदमाश इतने गुस्से में थे कि पहले वे थाने पहुंचे। वहां गाली-गलौज करने लगे। पुलिसवालों ने जैसे तैसे मामला शांत करवाया। फिर वे लोग एक कॉन्स्टेबल कृष्ण कुमार पाठक के घर रात को 9 बजे जा पहुंचे और उसके साथ मारपीट करने लगे। कॉन्स्टेबल ने शोर मचाया तो आस-पास के पुलिसवाले भी वहां आ गए और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें