Contractual teacher did such work with a minor

हैवान बना शिक्षक! चौथी की छात्र और उसकी मां के साथ किया ऐसा काम, नाबालिग की मौत

हैवान बना शिक्षक! चौथी की छात्र और उसकी मां के साथ किया ऐसा काम, नाबालिग की मौत : Contractual teacher did such work with a minor

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 06:16 AM IST, Published Date : December 20, 2022/6:12 am IST

गदग: Contractual teacher beat minor : कर्नाटक में गदग जिले के एक गांव में सोमवार को एक संविदा शिक्षक ने चौथी कक्षा के छात्र की कथित तौर पर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने छात्र की मां को भी बुरी तरह घायल कर दिया, जो इसी स्कूल में शिक्षिका है।

Read More : ‘वसूली करने के लिए भगवा रंग के गमछे पहनते हैं…..’ CM भूपेश बघेल ने बजरंग दल को बताया ‘गुंडा’

पुलिस के अनुसार, यह घटना नरगुंड तालुक के हदली गांव में हुई, जहां मुथप्पा हडगली ने कथित तौर पर 10 वर्षीय भरत पर लोहे की रॉड से हमला किया और फिर, उसने बच्चे को इमारत की पहली मंजिल से फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी शिक्षक ने भरत की मां गीता बाराकेरा को भी पीटा, जो स्कूल में एक संविदा शिक्षिका है और अपने बेटे को बचाने गई थी।

Read More : ‘जब तक मुझे मंत्री नहीं बनाया जाता, तब तक…..’ भाजपा विधायक ने दी चेतावनी

उन्होंने कहा कि आरोपी शिक्षक ने बीच-बचाव का प्रयास करने वाले अन्य शिक्षक एन. पाटिल के साथ भी मारपीट की। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे की वजहों का पता नहीं चल सका है। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

Read More : इन तीन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, हो जाएंगे मालामाल, ॐ हनुमते मंत्र का करना होगा जाप