Controversial statement on PM Modi

‘मोदी को मारो अडानी अपने आप मर जायेगा’, कांग्रेस नेता ने रैली को सम्बोधित करते हुए दिया भाषण

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 04:30 PM IST, Published Date : March 13, 2023/4:30 pm IST

Controversial statement on PM Modi: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से सोमवार को अडानी को मोदी सरकार के सहयोग के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए राजभवन का घेराव करने के मकसद से ‘राजभवन मार्च’ निकाला। इस दौरान मंच से कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं ने राजभवन मार्च किया जहां कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित कई विधायक और कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं इस दौरान सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अडानी के मामले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार निशाना साधा।

IND vs AUS Test: अहमदाबाद टेस्ट ड्रॉ, अब कभी नहीं होगी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी, जानें क्या हैं वजह

रंधावा ने कहा कि पीएम मोदी अडानी को ईस्ट इंडिया कंपनी बनाकर भारत में लेकर आए हैं जिससे देश का सत्यानाश हो जाएगा और हम एक बार फिर गुलामी की ओर बढ़ रहे हैं। यही नही रंधावा ने यहां तक कह दिया कि, ‘अपनी लड़ाई खत्म करो, मोदी को खत्म करने की बात करो। अगर मोदी खत्म हो गया तो हिन्दुस्तान बच जाएगा, यदि मोदी रहा तो हिन्दुस्तान खत्म हो जाएगा।’

एयरहोस्टेस गर्लफ्रेंड की बिल्डिंग से गिरकर दर्दनाक मौत, दुबई से आई थी बॉयफ्रेंड से मिलने

Controversial statement on PM Modi: कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह यही नहीं रुके। उन्होंने कहा की बीजेपी और जनसंघ का ऐसा कोई नेता नहीं है जिसने आजादी के लिए लड़ाई लड़ी। कांग्रेस के नेता ही जेल गए। फांसी पर कौन चढ़ा, मोदी का परिवार नहीं, अमित शाह का नहीं।’ रंधावा ने अपने नाम का अर्थ रण में लड़ने वाला बताते हुए कहा कि रणभूमि राजस्थान को बनाएंगे और यहां से मोदी को खत्म करिए। उन्होंने कहा, ‘राजस्थान जीत गए तो अडानी अगले दिन खत्म हो जाएगा, कहीं नहीं दिखाई देगा।’ रंधावा ने कहा कि हमारी लड़ाई अडानी के साथ नहीं है, हमारी लड़ाई बीजेपी के साथ हैं, अगर वो जीत गए तो अडानी खुद ही खत्म हो जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक