Corona explosion in school, 16 students turned positive simultaneously

स्कूल में कोरोना विस्फोट, एक साथ 16 छात्र निकले पॉजिटिव, अब यहां 600 छात्रों का कराया गया टेस्ट

Corona explosion in school, 16 students turned positive simultaneously

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 18, 2021/12:12 pm IST

नई दिल्ली। नवी मुंबई के एक स्कूल में एक साथ 16 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी छात्र 8वीं कक्षा से लेकर 11वीं तक के छात्र हैं। स्कूल में बड़े पैमाने पर टेस्टिंग की जा रही है। स्कूल के सभी 600 छात्रों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

स्कूल में कोरोना संक्रमण का कतर से कनेक्शन निकला है। नवी मुंबई नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इस स्कूल में पढ़ रहे एक छात्र के पिता कुछ दिन पहले कतर से भारत लौटे थे। स्वास्थ्य अधिकारियों ने सावधानीवश पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया।

पढ़ें- कोरोना का कहर.. ब्रिटेन में एक ही दिन में रिकॉर्ड 88,376 मामले, वर्क फ्रॉम होम पर जोर.. बिना वजह बाहर निकलने वालों पर सख्ती

इस टेस्ट में विदेश से आने वाले शख्स का कोरोना रिपोर्ट तो निगेटिव निकला लेकिन उनके बेटे का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव था। इसके बाद ये बच्चा जिस स्कूल में पढ़ता था उसके संपर्क में आने वाले सभी बच्चों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें 16 छात्र कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। अब स्कूल प्रशासन पूरे स्कूल के बच्चों का कोरोना टेस्ट करवा रही है।

पढ़ें- Maruti Suzuki Cars: 1 लाख रुपए से कम में मिल रही हैं मारुति की ये कारें, कहां और कैसे… जानिए

बता दें भारत में भी कोरोना का नया वैरिएंट दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं। देश में अब तक के कुल केसों की बात करें तो आंकड़ा 113 पर पहुंच चुका है। देश में अब तक के कुल केसों की बात करें तो आंकड़ा 113 पर पहुंच चुका है।

पढ़ें- Police Recruitment 2021: SI और आरक्षकों की बंपर भर्ती, जल्द करें शुरू हो चुके हैं आवेदन

 
Flowers