Corona is again in delhi

राजधानी में फिर डरा रहा कोरोना, इन शहरों में लगातार बढ़ रहे मामले

देश में एक बार फिर कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। रोजाना अलग-अलग राज्यों से कई नए मामले सामने आ रहे हैं। Corona is again in delhi

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 03:57 PM IST, Published Date : March 27, 2023/3:57 pm IST

नई दिल्ली। Corona is again in delhi देश में एक बार फिर कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। रोजाना अलग-अलग राज्यों से कई नए मामले सामने आ रहे हैं। साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिदले 24 घंटे में देशभर में कोरोना वायरस के 1,805 नए मरीज सामने आए हैं।

Read More: ‘वह राहुल गांधी नहीं राहुल गंदगी है…देश को गंदगी की ओर ले जा रहे हैं’ महिला भाजपा सांसद का बड़ा बयान

Corona is again in delhi राजधानी दिल्ली में रविवार को कोरोना के 153 मामले सामने आए, जबकि 96 मरीजों को छुट्टी दी गई। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 1675 जांच हुई और इनमें 9.13 फीसदी लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। कोरोना के कुल सक्रिय मामले बढ़कर 528 हो गए हैं। इनमें से 340 मरीज होम आइसोलेशन और 35 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल में भर्ती मरीजों में से 19 मरीज आईसीयू में भर्ती हैं। हालांकि, अधिकतर को गंभीर लक्षण नहीं है। एहतियात के तौर पर मरीजों को आईसीयू में रखा गया है।

Read More: अंबिकापुर: बाघ ने 2 लोगों को उतारा मौत के घाट, लकड़ी बीनने गए थे जंगल, आधे घंटे तक चला खूनी संघर्ष

वहीं महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में यहां कोरोना वायरस के 397 मामले सामने आए हैं। दूसरे नंबर पर गुजरात आता है जहां 303 मामले सामने आए हैं। उनके बाद केरल है जहां 299 नए संक्रमित मिले हैं। वहीं। कर्नाटक में 209 और राजधानी दिल्ली में 153 नए मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटे में केरल में कोरोना से 2 मौतें हुईं हैं। जबकि उत्तर प्रदेशए गुजरात, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ में एक.एक मरीज की मौत हुई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers