कोरोना वायरस: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज, अब रहना होगा क्‍वारेंटाइन में | Corona virus: Bollywood singer Kanika Kapoor discharged from hospital, now to live in Quarantine

कोरोना वायरस: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज, अब रहना होगा क्‍वारेंटाइन में

कोरोना वायरस: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज, अब रहना होगा क्‍वारेंटाइन में

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:51 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:51 pm IST

लखनऊ। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। कनिका कपूर का उपचार SGPGI अस्पताल में चल रहा था। वहीं अब अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उसे 14 दिनों तक अपने घर में क्‍वारेंटाइन में रहना होगा।

Read More News: लोगों को मुनाफाखोरी से बचाने जैन समाज की पहल, सस्ती दर पर जरूरी समानों का किट पहुं
कहने का मतलब यह है कि अब 14 दिनों तक वह किसी से नहीं मिलेगी। पीजीआई से मिली जानकारी के अनुसार पांचवी और छठवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी मिली है। हालांकि उन्हें अभी क्‍वारेंटाइन में नियमों का पालन करना होगा।

Read More News: सेलेब्स को पसंद आया पीएम मोदी का दिया जलाने का आइडिया, आलिया ने सुनाई अपनी दिलचस्प 

उल्लेखनीय है कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थी। इस दौरान उनका तबीयत खराब हो गई थी, वहीं 20 मार्च को पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी। इस खुलासे के बाद सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आने वाले हाईप्रोफाइल लोगों में खलबली मच गई थी। राजस्‍थान की पूर्व सीएम वसुंधराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है।

Read More News:शांभवी ने जन्मदिन पर दान कर दी पूरी बचत, कोरोना संकट से लड़ने में छात्रा ने दिखाई दृढ़ इच्छाश

 
Flowers