Couple Romance Openly in Gandhi Vatika Garden Police Caught

गार्डन में खुलेआम रोमांस कर रहे थे प्रेमी जोड़े, अचानक आ धमकी पुलिस, इधर उधर भागने लगे संदिग्ध हालत में

गार्डन में खुलेआम रोमांस कर रहे थे प्रेमी जोड़े, अचानक आ धमकी पुलिस! Couple Romance Openly in Gandhi Vatika Garden Police Caught

Edited By: , September 22, 2022 / 03:07 PM IST

मंडीः Couple Romance Openly शहर के रेलवे स्टेशन के पास स्थित गांधी वाटिका में पुलिस ने खुलेआम रोमांस करते युवक युवतियों को पकड़ा है। हैरानी की बात ये है कि यहां एक दो नहीं बल्कि दर्जनों युवक-युवती रोमांस करते नजर आए। बताया जा रहा है कि यहां आए दिन ऐसा नजारा देखने को मिलता है। फिलहाल पुलिस ने सभी प्रेमी जोड़े को समझाकर छोड़ दिया है।

Read More: राजू श्रीवास्तव के निधन पर ये क्या कह गई सक्कू.. छलक गए आंखो से आंसू, फैंस कर रहे ट्रोल 

Couple Romance Openly मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि गांधी वाटिका में प्रेमी जोड़े अक्सर संदिग्ध हालत में रोमांस करते हुए नजर आते हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने गांधी वाटिका में दबिश दी और प्रेमी जोड़ों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा।

Read More: राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद इस कॉमेडियन ने किया आपत्तिजनक पोस्ट, कहा – भाड़ में जाओ, अच्छा है छुटकारा मिला 

वहीं, शहर के गुगली ब्रिज में भी पुलिस ने कुछ युवकों को पकड़ा, जो नशा कर रहे थे। पुलिस ने सभी युवकों को समझाकर छोड़ दिया है। साथ ही यह भी हिदायत दी है कि आगे यहां न दिखें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक