After the death of Raju Srivastava comedian rohan joshi

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद इस कॉमेडियन ने किया आपत्तिजनक पोस्ट, कहा – भाड़ में जाओ, अच्छा है छुटकारा मिला

death of Raju Srivastava : कॉमेडी के बादशाह कहलाने वाले राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने मौत से 42 दिनों की लंबी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:06 am IST

नई दिल्ली : death of Raju Srivastava : कॉमेडी के बादशाह कहलाने वाले राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं है। उन्होंने मौत से 42 दिनों की लंबी लड़ाई के बाद कल एम्स में अंतिम सांस ली। उनकी निधन की कहबर आते ही उनके परिजनों और फैंस को बड़ा झटका लगा। एक तरफ जहां सभी लोग राजू के निधन के गम में डूबे हुए थे। वहीं दूसरी तरफ एक कॉमेडियन ने उनकी मौत पर जश्न मनाया और सोशल मीडिया पर आपतत्तिजनक पोस्ट कर दी। इसके बाद लोगों ने जब उसे ट्रोल करना शुरू किया तो उसने माफ़ी मांगते हुए अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़े : कांग्रेस ने अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए जारी की अधिसूचना, 24 से शुरू होगा नामांकन, चुनाव के बीच आ सकता है नया मोड़? 

कॉमेडियन रोहन जोशी ने की थी आपत्तिजनक पोस्ट

death of Raju Srivastava : दरअसल, स्टैंडअप कॉमेडियन रोहन जोशी ने बुधवार को राजू श्रीवास्तव की मौत के बाद सोशल मीडिया पर आपतिजनक पोस्ट लिखी थी और इसे कर्मों का फल बताया था। उन्होंने राजू को श्रद्धांजलि देने वाली यूट्यूबर अतुल खत्री की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, “हमने कुछ नहीं खोया है। चाहे वह कामरा हो, चाहे वह रोस्ट हो या फिर न्यूज में कोई कॉमिक, राजू श्रीवास्तव ने हर मौके का फायदा उठाया। खासकर स्टैंडअप कॉमेडी की लहर शुरू होने के बाद।”

यह भी पढ़े : सोनिया गांधी से मुलाकात करने दिल्ली कूच करेंगे दिग्विजय सिंह, लड़ सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव? इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

रोहन ने कहा – न्यूज चैनल में बकवास करते थे राजू

death of Raju Srivastava : रोहन ने आगे लिखा, “वे हर बकवास न्यूज चैनल पर आते थे और हर बार उन्हें आने वाली आर्ट फॉर्म पर बकवास करने के लिए बुलाया जाता था और वे हमेशा इसे आपत्तिजनक कहते थे, क्योंकि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा था और नए सितारे उभर रहे थे। उन्होंने भले ही कुछ अच्छे जोक सुनाए हों, लेकिन उन्हें कॉमेडी के भाव या किसी के अधिकारों की रक्षा के बारे में कोई समझ नहीं थी। भले ही आप सहमत ना हों। भाड़ में जाओ, अच्छा है छुटकारा मिला।”

यह भी पढ़े : ‘सरकार सिर्फ योजनाओं के नाम पर धांधली करने में ही ‘कड़क’…, कांग्रेस विधायक ने कड़कनाथ योजना पर साधा निशाना 

लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

death of Raju Srivastava : रोहन जोशी का कमेंट देखने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। यह देख उन्होंने अपना कमेंट डिलीट कर दिया और राजू के फैन्स से माफ़ी मांगते हुए लिखा, “यही सोचकर डिलीट किया, क्योंकि गुस्से के एक मिनट के बाद ही मुझे अहसास हो गया कि आज अपनी व्यक्तिगत भावनाएं दिखाने का दिन नहीं है। अगर आपको तकलीफ हुई तो मैं माफ़ी चाहता हूं और इस दृष्टिकोण के लिए आपका शुक्रिया।”

यह भी पढ़े : हाथ में कट्टा लेकर शहर की सड़कों पर घूम रहा था युवक, बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले हुआ गिरफ्तार 

21 सितम्बर को हुआ था राजू का निधन

death of Raju Srivastava : राजू श्रीवास्तव का निधन 21 सितम्बर, बुधवार को दिल्ली एम्स में हुआ। वे वहां 42 दिन तक भर्ती रहे थे। हार्ट अटैक आने के बाद बाद 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती कराया गया था और तब से लेकर अंतिम सांस तक वे वेंटिलेटर पर रहे। 58 साल के राजू अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers