Ameesha Patel on the death of Raju Srivastava

राजू श्रीवास्तव के निधन पर ये क्या कह गई सक्कू.. छलक गए आंखो से आंसू, फैंस कर रहे ट्रोल

Ameesha Patel: राजू श्रीवास्तव के निधन पर ये क्या कह गई सक्कू.. Tears spilled from his eyes, fans are trolling

Edited By: , December 4, 2022 / 12:35 AM IST

जबलपुर। Ameesha Patel: फिल्म गदर और कहो ना प्यार है से, दुनिया भर में मशहूर हुईं फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल जबलपुर दौरे में हैं। अमीषा पटेल, यहां आयोजित ब्यूटी एंड टैलेंट शो में चीफ गेस्ट के रुप में शामिल होने के लिए जबलपुर पहुंचीं हुई हैं।

‘सरकार सिर्फ योजनाओं के नाम पर धांधली करने में ही ‘कड़क’…, कांग्रेस विधायक ने कड़कनाथ योजना पर साधा निशाना 

Ameesha Patel: बता दें कि अमीषा पटेल ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर भी गहरा दुख जताया। अमीषा ने कहा कि राजू स्टैंड अप कॉमेडी की नींव रखने वाले महान कॉमेडियन थे और उनके जाने के बाद इंडस्ट्री सूनी हो गई है। इधर जबलपुर में आयोजित इस ब्यूटी एंड टैलेंट शो के विनर्स को अमीषा ने ट्राफीज़ बांटीं और कहा कि जबलपुर में टैंलेंट की कोई कमी नहीं है बस यहां के लोगों को सही प्लेटफॉर्म देने की ज़रुरत है।

सीजनल गार्डनिंग के हैं शौकिन तो इन फूलों का करें चयन, खूबसूरती से खिल उठेगा आपका घर 

Ameesha Patel: वहीं मीडिया से बातचीत में अमीषा पटेल ने कहा कि वो जहां भी जाती हैं वहां उनसे गदर- टू की रिलीज़ डेट का सवाल किया जाता है। अमीषा ने कहा कि गदर टू के लिए लोगों की ये बेसब्री बता रही है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है। वहीं अमीषा ने कहा कि गदर टू की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है, लेकिन इस फिल्म में ऑडिएंस को वही एक्शन और रोमांच देखने मिलेगा जो गदर के फर्स्ट पार्ट में था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें