Couples found without clothes in hotels along the highway

हाईवे किनारे इन होटलों में आपत्तिजनक हाल में मिले कई कपल, देखकर पुलिस के भी उड़े होश

Couples found without clothes in hotels along the highway इन होटलों में बाहरी यात्री की जगह लोकल प्रेमी युगल कमरा बुक कराकर पहुंच रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 10:10 PM IST, Published Date : December 24, 2022/10:10 pm IST

Couples found without clothes in hotels : प्रयागराज। गोरखपुर राजमार्ग पर बने होटलों में झूंसी, गंगापार, भदोही और जौनपुर के प्रेमी युगल ऑनलाइन बुकिंग कराकर आराम करते हैं। इसी सूचना पर शनिवार को एसीपी फूलपुर ने पुलिस फोर्स के साथ तीन होटलों में छापामारी की तो कई प्रेमी युगल मिले। कुछ आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया लेकिन चार होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। तीनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

Read more: नए साल 2023 में बनने जा रहा है केंद्र त्रिकोण राजयोग, सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य 

फूलपुर कोतवाली अंतर्गत प्रयागराज-गोरखपुर राजमार्ग स्थित कई रेस्ट हाउस, होटलों की शिकायत मिल रही थी। इन होटलों में बाहरी यात्री की जगह लोकल प्रेमी युगल कमरा बुक कराकर पहुंच रहे थे। होटलकर्मियों को रुकने का कारण रेस्ट करना बताते थे। होटल के रजिस्टर पर यही अंकित करते थे।

इसकी ऑनलाइन बुकिंग चल रही थी। पुलिस को शिकायत मिली थी कि प्रेमी युगल यहां पर दिन में रुककर आपत्तिजनक हरकत करते हैं। उनकी गतिविधियां संदिग्ध हैं। इसी सूचना पर शनिवार को एसीपी फूलपुर मनोज कुमार सिंह ने भारी पुलिस बल के साथ तीन होटलों में छापा मारी की।

Read more: Reliance jio new year gift: जियो का न्यू ईयर प्लान लॉन्च, हर दिन मिलेगा जबरदस्त डेटा के साथ कई खास बेनिफिट्स 

Couples found without clothes in hotels : पुलिस की कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया। कमरों के अंदर कई प्रेमी युगल आपत्तिजनक दशा में मिले। पूछताछ करने पर लड़कियां रोने लगीं। कहने लगी कि दोस्त से मिलने पहुंचीं थीं। एसीपी ने वहां पर पुलिसकर्मियों को भी वीडियो नहीं बनाने दिया। डांट कर सभी को छोड़ दिया। वहीं होटल मैनजरों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की गई। एसीपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अन्य होटलों में भी चेकिंग की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें