Hemant Soren News

पूर्व सीएम को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने इस मामले में खारिज की याचिका

पूर्व मुख्यमंत्री को झारखंड हाई कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने हेमंत सोरेन को राहत देने से इनकार करते हुए उनकी याचिका को खारिज कर दिया है। Hemant Soren News

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 06:24 PM IST, Published Date : February 28, 2024/6:24 pm IST

रांची: Hemant Soren News: पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को झारखंड हाई कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने हेमंत सोरेन को राहत देने से इनकार करते हुए उनकी याचिका को खारिज कर दिया है। दरअसल, आज बुधवार को हेमंत सोरेन ने विधानसभा के बजट सत्र में शामिल होने के लिए अनुमति मांगी थी। ईडी कोर्ट ने भी उनकी याचिका खारिज कर दी थी।

Read More: V. Senthil Balaji Bail Plea Rejected : पूर्व मंत्री को हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, खारिज की जमानत याचिका

Hemant Soren News झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को झारखडं हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। हेमंत सोरेन ने विधानसभा के बजट सत्र में शामिल होने की अनुमति मांगी थी। हालांकि, झारखंड हाई कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है।

Read More: Lok Sabha Election 2024 Date: निर्वाचन आयोग ने किया चुनाव का ऐलान? 12 मार्च से आचार संहिता? PIB ने बताई क्या है इसकी असलियत

आपको बता दें कि पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की याचिका पर मंगलवार को सुनवाई हुई थी। जिसके बाद कोर्ट ने कहा था कि बुधवार को इस मामले जारी रहेगी। अब जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद की अदालत ने आज उनकी याचिका को खारिज कर दिया।

Read More: भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीर, टाटा ऐस और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत 

बता दें कि राजधानी रांची में कागजात में हेराफेरी करके जमीन की खरीद मामले में हेमंत सोरेन को ईडी ने 31 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया था।