CPI General Secretary came to meet Lalu Yadav

CPI News : लालू यादव से मिलने पहुंचे भाकपा महासचिव, भाजपा के खिलाफ इस मुद्दे को लेकर हुई चर्चा

लालू यादव से मिलने पहुंचे भाकपा महासचिव:CPI General Secretary came to meet Lalu Yadav, discussion took place on this issue against BJP

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 12:07 AM IST, Published Date : September 28, 2023/12:05 am IST

CPI General Secretary came to meet Lalu Yadav : पटना। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के राष्ट्रीय महासचिव डी राजा ने बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात की और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ लड़ाई तेज करने को लेकर चर्चा की।

read more : Guruwar Rashifal : गुरुवार को पलटेगी इन राशियों की किस्मत, जातकों के खुल जाएंगे भाग्य, होगी धन की प्राप्ति 

CPI General Secretary came to meet Lalu Yadav : भाकपा नेता ने लालू के आवास पर उनसे और उनकी पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मुलाकात की। राजा अपनी पार्टी की छात्र शाखा एआईएसएफ के एक सम्मेलन में भाग लेने के लिए बिहार आए हुए हैं। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए राजा ने कहा कि विपक्षी दलों का गठबंधन ‘इंडिया’ देश के धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक चरित्र की रक्षा की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्होंने आरोप लगाया कि देश का धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक चरित्र वर्तमान सरकार से खतरे का सामना कर रहा है।

 

भाकपा नेता ने दावा किया कि भाजपा लोकसभा चुनाव में हार के डर से घबरा गई है और अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले और दल ‘इंडिया’ गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। राजा ने कहा कि भाकपा ‘इंडिया’ गठबंधन को मजबूत करने के लिए श्रमिक वर्ग, किसानों, महिलाओं और छात्रों को एकजुट करेगी। वह बृहस्पतिवार को बेगुसराय में आयोजित होने वाले एआईएसएफ के राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेंगे।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp