Craze of people for Bageshwar Dham, The artist child played the dholak

Craze of people for Bageshwar Dham : इस कलाकार बच्चे ने बजाया शानदार ढोलक, गाया “चला चलिए बागेश्वर धाम” का गीत

Devotees got to see many forms of Dhirendra Krishna Shastri ji in the programs held in Raipur last days. In an incredible way, where he told people about him just by reading the letter, he also called upon the society to unite for the renaissance of religion.

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 12:39 PM IST, Published Date : January 29, 2023/12:39 pm IST

Craze of people for Bageshwar Dham : इन दिनों देशभर के श्रद्धालुओं और भक्तो में एक ही नाम सर चढ़कर बोल रहा हैं वह हैं बागेश्वर धाम और इस धाम के स्वामी धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का. कम वक़्त में ही पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अपने प्रवचनों से इतने मशहूर हो चुके हैं की सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी लोग उनसे मिलने, सत्संग करने की कोशिश कर रहे हैं.

Read more : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पहुंची श्रीनगर, राहुल गांधी ने लाल चौक पर फहराया तिरंगा 

Craze of people for Bageshwar Dham : पिछले दिनों रायपुर में हुए कार्यक्रमों में धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के कई रूप उनके भक्तो को देखने को मिलें। उन्होंने अविश्वसनीय तरीके से जहाँ महज चिट्ठी पढ़कर लोगों को उनके बारे में बताया तो वही उन्होंने धर्म के पुनर्जागरण के लिए समाज को एकजुट होने का आह्वान भी किया। इतना ही नहीं बल्कि धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपने खिलाफ रची जा रही साजिश का भी खुलासा किया। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी वाणी, विचार और दर्शन से लोगो को मंत्रमुग्ध कर दिया। यही वजह हैं आज धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का नाम देशभर में हर वर्ग के लोगो की जुबान पर हैं।

Read more : किसकी दुल्हनिया बनने जा रहीं MMS वाली अक्षरा सिंह..? वीडियो देख फैंस बोले – पवन भईया

Craze of people for Bageshwar Dham : इसी तरह की दीवानगी अब एक बच्चे में देखने को मिली हैं जहां सोशल मीडिया में एक छोटी वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। यह वीडियो कहाँ की है और गीत गाने वाला बच्चा कौन हैं इसकी जानकारी नहीं मिल सकी हैं लेकिन कलाकार बच्चे ने जिस गहराई से ढोलक बजाते हुए इस गीत को गाया उसने हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया। अब यही वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तैर रही हैं। बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भक्त इस वीडियो में नजर आ रहे बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Read more : कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे लाल चौक, फहराया तिरंगा, प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस के तमाम नेता मौजूद 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)