dailyneeds shopowner was stabbed to death

कार में बैठे मालिक की आधे रास्ते में हत्या, पीछे बैठे कर्मचारी ने घोप दिया पीठ में चाकू

dailyneeds shopowner was stabbed to death : कार में बैठे मालिक की आधे रास्ते में हत्या, पीछे बैठे कर्मचारी ने घोप दिया पीठ में चाकू

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 13, 2022/12:10 am IST

Rajasthan Murder Case : नई दिल्ली। राजस्थान में फिर से चाकूबाजी का मामला सामने आया है। यहां एक किराना दुकान के मालिक की हत्या कर दी गई है। आपसी विवाद के चलते आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मंगरूप थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को एक किराना दुकान के मालिक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More : ‘सड़कों पर नहीं होगा कोई धार्मिक आयोजन…’, शिलान्यास के दौरान यहां के सीएम ने किया ऐलान

थाना प्रभारी मोती लाल ने बताया कि 35 वर्षीय संजय सोमानी और राहुल रैगर कार से पास के एक स्थान जा रहे थे। सोमानी कार खुद चला रहे थे और राहुल बगल वाली सीट पर बैठे थे। जब कार कस्बे से बाहर की ओर बढ़ी तो राहुल ने संजय को पीछे से चाकू मार दिया। उन्होंने बताया कि सोमानी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि राहुल कुछ समय पहले संजय सोमानी की किराने की दुकान पर काम करता था। दोनों के बीच लेन देन को लेकर कोई विवाद हो सकता है लेकिन वास्तविक कारणों का पता आरोपी को गिरफ्तार के बाद चल सकेगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers