Dancer Commits Suicide after 5 Hours Dance To Save himself Crooks

इज्जत बचाने डांसर ने छत से कूदकर दे दी जान, 5 घंटे डांस करवाने के बाद ऐसी हरकत करने लगे थे मनचले

5 घंटे डांस करवाने के बाद ऐसी हरकत करने लगे थे मनचले! Dancer Commits Suicide after 5 Hours Dance To Save himself Crooks

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 14, 2021/2:36 am IST

नई दिल्ली: Dancer Commits Suicide Rohini  अपनी लाज बचान के लिए एक प्रोफेसनल डांसर को जान गंवानी पड़ गई। दरअसल राजधानी के रोहिणी इलाके के कुछ युवकों ने एक बीयर बार में देर रात पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में युवकों ने दो प्रोफेशनल डांसर का भी बुलाया था। लेकिन डांस खत्म होने के बाद नशे में धुत्त युवक डांसरों के साथ बदसलूकी पर उतारू हो गए थे, जिसके बाद युवती ने छत से कूदकर अपनी जान दे दी। मृत​क डांसर की पहचान बुध विहार निवासी राखी के रूप में हुई है। मामले में डांसर की बहन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: Vicky Kaushal का बड़ा खुलासा.. शादी के लिए Katrina Kaif ने रखी थी ये शर्त, ऐसे हुई थीं राजी.. जानिए

Dancer Commits Suicide पुलिस को दी शिकायत में निशा ने बताया कि बीयर बार के मालिक विजय ने करीब पांच घंटे तक दोनों से पार्टी में डांस करवाया। इसके बाद रविवार तड़के करीब साढ़े चार बजे दोनों घर जाने लगीं। इस दौरान बार मालिक विजय और उसके दोस्तों ने राखी को रोककर फिर डांस करने के लिए कहा, राखी ने मना किया तो उन्होंने मारपीट करते हुए जबरदस्ती शुरू कर दी। राखी ने जब वहां से भागना चाहा तो सभी ने घेरकर अभद्रता शुरू कर दी।

Read More: US एयरफोर्स के जवानों ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया इंकार, सरकार ने 27 को ​नौकरी से निकाला

इससे परेशान होकर राखी ने बार की तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। इसके बाद आनन फानन में आरोपित घायल राखी, निशा और एक अन्य डांसर को अंबेडकर अस्पताल के बाहर छोड़कर फरार हो गए। अस्पताल में डाक्टरों ने राखी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस बार मालिक से पूछताछ कर रही है। साथ ही बार के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व आसपास के कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.