Vicky Kaushal and Katrina Kaif news : Katrina Kaif had put this condition for marriage, it was agreed like this.

Vicky Kaushal का बड़ा खुलासा.. शादी के लिए Katrina Kaif ने रखी थी ये शर्त, ऐसे हुई थीं राजी.. जानिए

Big disclosure of Vicky Kaushal.. Katrina Kaif had put this condition for marriage, it was agreed like this.

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:12 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:12 am IST

Vicky Kaushal and Katrina Kaif news  मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंद चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कटरीना को शादी के लिए मनाना विक्की कौशल के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। कटरीना ने शादी करने से पहले विक्की कौशल के सामने एक खास शर्त रखी थी, जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी।

पढ़ें- गाय निगल गई दो तोले की गोल्ड चेन.. गोबर से भी नहीं आया बाहर.. तो शख्स ने किया ये काम

Vicky Kaushal Katrina Kaif  विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में ग्रैंड वेडिंग की। शादी के बाद कपल ने अपनी वेडिंग सेरेमनी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कीं, जो अब तक वायरल हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

रिपोर्ट में आगे बताया गया है- विक्की कटरीना को शादी के लिए तब तक मनाते रहे, जब तक एक्ट्रेस ने हां नहीं कह दिया। लेकिन एक्ट्रेस ने शादी करने के लिए विक्की के सामने खास शर्त रखी थी। कटरीना ने विक्की से कहा था कि उन्हें उनकी मां, बहनों और पूरे परिवार को उसी तरह प्यार करना होगा, जिस तरह वो उनसे करते हैं।

पढ़ें- करीना कपूर का घर किया गया सील..एक्ट्रेस बोलीं- परिवार और स्टाफ हैं डबल वैक्सीनेटेड.. करीना और अमृता अरोड़ा हुईं पॉजिटिव

Vicky Kaushal Katrina Kaif  विक्की कटरीना की बहनों और भाई से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। उन लोगों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है। कटरीना यह देखकर काफी खुश भी हैं। रिपोर्ट की मानें तो शादी से पहले कटरीना के भाई-बहन विक्की से मिले भी नहीं थे। लेकिन अब उनके बीच का बॉन्ड देखकर ऐसा लगता है कि जैसे वो लोग सालों से एक दूसरे को जानते हैं।

पढ़ें- इस आईआईटी के छात्रों को 1,600 से ज्यादा प्लेसमेंट ऑफर, 2.4 करोड़ रुपये का अधिकतम सालाना पैकेज

बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ के एक करीबी दोस्त ने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी मजेदार बात बताई है। उन्होंने कहा- यह सब कुछ बहुत अचानक से हुआ था। उनकी मुलाकात, मिलना-जुलना, रोमांस, शादी। कटरीना संग रिलेशनशिप में आने के 2 महीने बाद ही विक्की को पता चल गया था कि कटरीना ही वही इंसान हैं, जिनके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकते हैं। हालांकि, कटरीना शादी को लेकर ज्यादा श्योर नहीं थीं। कटरीना अपने पहले ब्रेक अप के दर्द से बाहर नहीं आ पा रही थीं। उन्हें विक्की पसंद थे, लेकिन उन्हें और टाइम चाहिए था।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: वन विभाग में 291 पदों पर भर्ती के लिए शुरू हो चुके हैं आवेदन.. जल्द करें करीब आ रही है आखिरी तारीख