Tiktoker girl viral video

टिकटॉकर लड़की के छोटे कपड़े देख पड़ोसी ने बुला ली पुलिस, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ हंगामा

The neighbor called the police after seeing the small clothes of the Tiktoker girl, the uproar after the video went viral

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:30 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:30 pm IST

viral vedio: आज के इस दौर में हर कोई अपना डिसीजन खुद लेता है, किसी को कोई पाबंदी नहीं हैं। चाहे वह खाने को लेकर हो, घूमने को या फिर कपड़े पहनने को लेकर हो। वैसे कपड़े पहनने पर किसी तरह की पाबंदी कम से कम वेस्टर्न कंट्रीज में तो नहीं है, लेकिन अमेरिका से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए हैं। दरअसल यह मामला एक महिला टिकटॉकर के छोटे कपड़े पहनने को लेकर सामने आया हैं।

यहां एक महिला के अटपटे कपड़े को देख महिला के पड़ोसी ने फ़ोन कर पुलिस बुला ली। इस घटना को लेकर लड़की ने एक वीडियो बनाकर टिकटॉक पर शेयर किया हैं, इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

 

पुलिस की बात सुन भड़की लड़की

जानकारी के मुताबिक, महिला टिकटॉकर ने कहा हैं कि वह अक्सर इसी तरह के कपड़े पहनकर वीडियो रिकॉर्ड करती हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसके पड़ोसी ने कपड़े को लेकर बवाल खड़ा कर पुलिस से शिकायत की हैं। पड़ोसी को आपत्ति थी कि मेरी शॉर्ट काफी छोटी है, ऊपर भी कपड़े कम हैं व इससे पूरा शरीर दिख रहा है। यह शिकायत सुन पुलिस ने मुझे आकर कपड़े ठीक करने को कहा हैं।

read more: सरकार मुफ्त राशन योजना को सितंबर से आगे बढ़ाने पर जल्द फैसला करेगी: खाद्य सचिव

पुलिस देख यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

एक टिकटॉक यूजर ने कहा कि पड़ोसी को उनकी ड्रेस उचित नहीं लगी और पुलिस को बुला लिया। वीडियो पर लड़की ने पुलिस से कहा कि सुंदर दिखने के लिए और ऐसे कपड़े पहनने का उसे हक है। इस 15 सेकंड के वीडियो में महिला, पुलिस से कह रही हैं कि ‘मैं ऐसा करना जारी रखूंगी, मैंने अच्‍छी तरह से सारे कपड़े पहने हैं। बता दें कि महिला टिकटॉकर वीडियो में ट्यूब टॉप, डेनिम शॉर्ट और बूट पहने हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में टिकटॉकर दूसरी लड़की से कहते नज़र आई कि ‘आपको मेरे शरीर से दिक्‍कत है, यही असल मुद्दा है। मुझे नहीं मालूम आप क्‍या उम्‍मीद रख रही हैं?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो यूजर्स को भी विश्‍वास नहीं हुआ। कई यूजर्स व टिकटॉकर्स ने कहा कि क्‍या सच में पुलिस आई थी? वहीं यूजर्स ने कमेंट कर कहा – कुछ लोग आपके स्‍टाइल को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन आप जैसा खुद को रखना चाहती हो, वैसा रखो।

read more: SSC CGL की परीक्षा में बड़ा बदलाव, अब चयन के लिए होंगे सिर्फ ये मापदंड ….देखें

read more: सुहागरात से पहले फरार हुआ दूल्हा, लव मैरिज के बाद हनीमून मनाने पहुंचे नवदंपति, लेकिन हो गया कांड

 
Flowers