Bar dancer in BJP Parivartan Yatra

Girl Dance Video: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में लगे ठुमके, जानें विधायक के पुत्र ने कार्यकर्ता को क्यों जड़ा जोरदार थप्पड़?

Danced in BJP's Parivartan Yatra इसी बीच बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा में कहीं ठुमक तो कहीं मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है

Edited By :   September 21, 2023 / 02:15 PM IST

Bar dancer in BJP Parivartan Yatra : जयपुर। विधानसभा चुनाव में पार्टी को मजबूती के साथ जनता के सामने रखने के लिए बीजेपी की ओर से परिवर्तन संकल्प यात्रा की शुरुआत की गई। इसी बीच बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा में कहीं ठुमक तो कहीं मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है, जो आने वाले चुनाव के लिए बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं।

Read more: TMKOC serial Updates: नट्टू काका और बाघा की उड़ी नींद, जेठालाल पर आई अब ये बड़ी मुसीबत… 

मुसीबत में पड़ सकती है भाजपा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान में बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा वसुंधरा राजे के दूरी बनाने से चर्चा में है। लेकिन बताया जा रहा है कि कहीं-कहीं यात्रा के दौरान ठुमके लग रहे हैं तो कहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच लात घुंसे चल रहे हैं। इस तरह की घटनाओं से बीजेपी के भीतर आंतरिक कलह को हवा मिली है। जबकि राजनीतिक विश्लेषक वसुंधरा राजे की दूरी के भी अलग-अलग सियासी मायने निकाल रहे हैं। जानकारों का कहना है कि वसुंधरा राजे प्रदेश के कई बड़े बीजेपी नेताओं को पंसद नहीं करती है। ऐसे में पार्टी को चुनावों में नुकसान उठाना पड़ सकता है।

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा प्रारंभ में ठीक चल रही थी, लेकिन समापन की तारीख करीब आते ही कहीं ठुमके लगे है। कहीं मारपीट की घटनाएं हुई है। कोटा जिले के रामगंज मंडी में BJP की परिवर्त यात्रा के दौरान विधायक मदन दिलावर के पुत्र पवन दिलावर ने एक भाजपा कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था। थप्पड़ मारने की घटना के बाद मामला गरमा गया है। विधायक मदन दिलावर के साथ उसके पुत्र के मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू हो गए।

Read more: Kisan Rin Portal: केवल ऐसे किसान ही उठा सकेंगे किसान ऋण पोर्टल का लाभ, यहां दूर करें अपना सारा कंफ्यूजन 

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में लगे ठुमके का वीडियो वायरल

Bar dancer in BJP Parivartan Yatra : बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान अलवर जिले में ठुमके लगे हैं। उत्तेजित गानों पर नृत्य करने का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, लाइव हिंदुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। गानों पर एक लड़की ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो में उपस्थित लोग तालियां बजाते हुए दिखाई दे रहे है। मंच पर पीएम मोदी, जेपी नड्डा और चंद्रशेखर की फोटो दिखाई दे रही है। बता दें परिवर्तन यात्रा के पहले चरण का शुभारंभ जयपुर में हो गया है। इसमें बीजेपी के टिकट के दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन किया।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp: 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें