Daughter Becomes Wife of her own Father, Pita Ne Beti ko Banaya Patni

पिता पूरी करना चाहता था अपना ये ख्वाहिश, अपनी ही बेटी को बना लिया पत्नी, हुआ खुलासा तो उड़ गए सबके होश

पिता पूरी करना चाहता था अपना ये ख्वाहिश, अपनी ही बेटी को बना लिया पत्नी, Daughter becomes Wife of her own Father

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 09:08 PM IST, Published Date : May 16, 2024/9:08 pm IST

मेरठः Daughter becomes Wife of her own Father हमारे जीवन में रिश्ते सुख-दुख की छांव होते हैं। हमें जीने की ताकत देते हैं। इन्हें सहेज कर रखना बहुत जरूरी है, लेकिन आज के समय में रिश्तों की अहमियत खत्म होती जा रही है। लोग अपनों के साथ ही नाइंसाफी करने पर तुले हुए हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है। यहां एक बाप ने अपनी बेटी को कथित तौर अपनी पत्नी बना लिया। इसके बाद वह 50 लाख रुपए की जमीन अपने नाम करा ​ली है। यह बात जब पत्नी को पता चली तो उन्होंने पुलिस का दरवाजा खटखटाया। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More : Summer Drinks: गर्मियों में पिएं ये ड्रिंक्स, शरीर को ठंडक के साथ ही मिलेगी एनर्जी… 

Daughter becomes Wife of her own Father  मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र निवासी महिला की शादी यूपी के मेरठ में हुई थी। जिसके कोई भाई नहीं था, वह दो बहनों ही हैं। जिन्हें पिता की विरासत में लाखों रुपए मिले, जिससे उन्होंने सौ गज का एक प्लॉट खरीद लिया। इस प्लाट को महिला ने अपने नाम करवाया था। जिसे उसका पति बेचना चाहता था। इस बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हुआ तो पत्नी मायके चली गई थी। इसके बाद पति ने बेटी को ही पत्नी बताकर उसका बैनामा अपने नाम करा लिया। दस्तावेजों में बेटी को पत्नी दर्शा दिया, जिसमें फोटो भी बेटी के लगा दिये। महिला को जैसे ही इस बात का पता चला तो वह पुलिस थाने पहुंची।

Read More : Pendra News: छात्रा से 12 साल तक करता रहा दुष्कर्म, फिर फरार हुआ टीचर, आज खुद ही आकर किया सरेंडर 

इधर, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके साथ ही रजिस्ट्री कार्यालय के दो कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं बेटी की संलिप्तता को लेकर भी जांच की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो