Man Murdered his Daughter, court sentenced the accused to life imprisonment

Man Murdered his Daughter : 2 साल पहले बेटी को उतारा था मौत के घाट, अब कोर्ट ने आरोपी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

Man Murdered his Daughter : केरल के कोच्चि में एक विशेष अदालत ने दो साल पहले अपनी बेटी की हत्या करने के दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2023 / 05:45 PM IST, Published Date : December 27, 2023/5:40 pm IST

कोच्चि : Man Murdered his Daughter : केरल के कोच्चि में एक विशेष अदालत ने दो साल पहले अपनी बेटी की हत्या करने के दोषी व्यक्ति को बुधवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। अपनी 13 वर्षीय बेटी वैगा की मार्च 2021 में हत्या करने के दोषी सानू मोहन को आजीवन कारावास की सजा दी गई। एर्नाकुलम की विशेष अदालत के न्यायाधीश के. सोमन ने मोहन पर 1.70 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया।

यह भी पढ़ें : सीएम की पत्नी और बेटे ने दिखाई अनोखी भक्ति, कर रहे गिरिराज महाराज की दंडवत परिक्रमा 

आरोपी को अन्य मामलों में कोर्ट ने सुनाई 28 साल की सजा

Man Murdered his Daughter :  इसके अतिरिक्त, मोहन को अपहरण, नशा जैसे आरोपों और किशोर न्याय अधिनियम के तहत 28 साल कैद की सजा सुनाई गई। 28 साल के सश्रम कारावास की सजा पूरी करने के बाद उसकी आजीवन कारावास की सजा शुरू होगी। कर्नाटक में 18 अप्रैल, 2021 को गिरफ्तार मोहन ने अपराध कबूल करते हुए खुलासा किया कि उसने अपनी बेटी की हत्या के बाद खुद की जान लेने की योजना बनाई थी।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी! वरिष्ठ पदाधिकारियों को दी गई जीतने वाले चेहरे तलाशने की जिम्मेदारी 

नदी में मिला था युवती का शव

Man Murdered his Daughter :  यह दुखद घटना तब सामने आई जब मोहन और वैगा, दोनों 20 मार्च, 2021 की रात अपने आवास से लापता हो गए। इससे पहले मोहन ने अपनी पत्नी को एक रिश्तेदार के घर भेज दिया था। इस घटना के दो दिन बाद वैगा का शव मंजुम्मेल के पास मुत्तर नदी में पाया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp