Husband commits suicide after killing wife and two children

घर के भीतर मिली एक ही परिवार के 4 सदस्यों की लाशें, सबका गला रेतकर कातिल ने कर ली थी खुदखुशी, क्या यह थी वज़ह?

The whole incident is of Barshi Nagar area of ​​Rohtak where all lived in one house. It is also being told that the male member of the house was mentally ill.

Edited By: , January 25, 2023 / 04:31 PM IST

4 dead bodies recovered together from the house: हरियाणा के रोहतक में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ मंगलवार को एक घर के भीतर पूरे परिवार की लाश बरामद की गईं हैं। मरने वाले सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। इनमे दंपती और उनके दो बच्चे हैं। पुलिस को शक हैं की यह हत्या और फिर आत्महत्या का मामला है। पुलिस ने घर को सील कर दिया हैं और सभी लाशो को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया हैं। आशंका जताई जा रही हैं की घर के पुरुष सदस्य ने पहले अपनी बीवी और बच्चो को मौत के घात उतारा और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। एक साथ 4-4 लाशे मिलने से इलाके में सनसनी मची हुई हैं।

Read more : गणतंत्र दिवस पर बंद रहेगा राजधानी का ये ब्रिज, कुछ ट्रेनें रद्द तो कई के मार्ग में हुए बदलाव, यहां देखें पूरी लिस्ट

4 dead bodies recovered together from the house:  थाना प्रभारी के मुताबिक मृतकों में विनोद, उसकी पत्नी सोनिया, आठ साल की बेटी और छह साल का बेटा शामिल हैं। विनोद को एक पेशेवर डॉक्टर बताया जा रहा हैं। पुलिस ने बताय की महिला और बच्चों का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया हैं जबकि हत्यारे ने खुद नींद की गोली या फिर जहरीली इंजेक्शन लिया था। पुलिस को पास ही सीरिंज और शराब की बोतल भी बरामद हुई हैं।

Read more : Happy Republic Day 2023 : अपने दोस्तों को ऐसे दें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, दिल में जगा देंगी देशभक्ति का जोश 

4 dead bodies recovered together from the house:  पूरी घटना रोहतक के बारशि नगर इलाके का हैं जहाँ सभी एक मकान में रहते थे। बताया यह भी जा रहा हैं की घर का पुरुष सदस्य मानसिक तौर पर बीमार था। इस पूरे मामले की बारीकी से जाँच की जा रही हैं. मृतकों के परिजनों को रोहतक तलब किया गया हैं।

Read more : प्रमुख IAS अधिकारियों के विभागों में बड़ा फेरबदल, VISL को मिला नया प्रबंध निदेशक..देखें पूरी लिस्ट