कुंड में इस हाल में मिला मां-बेटे का शव, स्थिति देखकर पुलिस भी रह गई दंग

कुंड में इस हाल में मिला मां-बेटे का शव, स्थिति देखकर पुलिस भी रह गई दंग

Dead Body of Mother and Son Found: पुलिस और स्थानीय लोगों के मुताबिक, झाक निवासी मोहिनी और उसके पति कृष्ण कुमार के बीच में कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। रविवार को पति घर पर आया तो देखा कि पत्नी और उसके साढ़े तीन साल के बेटे के शव उनके ही घर में कुंड में तैर रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 09:42 AM IST, Published Date : January 18, 2023/9:42 am IST

Dead Body of Mother and Son Found: राजस्थान। बाड़मेर जिले के गिड़ा थाना इलाके में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला और उसके साढ़े तीन साल के बेटे के शव उनके ही घर में कुंड में तैरते मिले हैं। बताया जा रहा है कि महिला पैरों पर चोटों के निशान हैं, वहीं मृतका के भाई ने अपने बहनोई पर दहेज की खातिर बहन और भांजे की हत्या करने का आरोप लगाया है।

read more: जान बख्श देने की गुहार लगाती रही पत्नी, इधर चाकू से शख्स पर होते रहे ताबड़तोड़ वार, फिर जो हुआ..

घर के टंकी में मिला शव

Dead Body of Mother and Son Found: पुलिस और स्थानीय लोगों के मुताबिक, झाक निवासी मोहिनी और उसके पति कृष्ण कुमार के बीच में कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। रविवार को पति घर पर नहीं था। देर रात जब कृष्ण कुमार घर पर पहुंचा तो उसे पत्नी और बेटा तरुण नहीं मिले। इस पर उसने उनको इधर-उधर तलाशा, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। बाद में उसने टॉर्च की रोशनी से जब घर में बने टांके पर पैरों के निशान देखे तो उसमें पत्नी मोहिनी और बेटे तरुण के शव तैर रहा था। इसकी सूचना पुलिस और मोहिनी के पीहर पक्ष को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने पीहर पक्ष के आने के बाद सोमवार को मोहनी और तरुण के शव को बाहर निकाला गया।

read more: Old Pension Scheme Update: 1.36 लाख से ज्यादा कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, पुरानी पेंशन को लेकर आया बड़ा अपडेट, ये फॉर्मूले अपना सकती है सरकार

5 साल पहले हुई थी शादी

Dead Body of Mother and Son Found: इस संबंध में पीड़िता के भाई गिड़ा के परेऊ गांव निवासी लक्ष्मण कमार पुलिस को रिपोर्ट दी है। उसने बताया कि उसकी बहन मोहिनी की शादी 16 जुलाई 2018 को झाक निवासी कृष्ण कुमार के साथ हुई थी। शादी के समय मोहिनी को 70 ग्राम सोना और 30 ग्राम चांदी के गिफ्ट दिए थे। इसके बाद से मोहिनी के पति कृष्ण कुमार ने करीब 13 लाख 21 हजार रुपये रोकड़ उधार लिए थे। उसने बताया कि पति और ससुराल वाले मोहिनी को दहेज के लिए परेशान करते थे। फिलहाल पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है, वहीं मौत के कारणों का पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें