दिल्ली में बदरपुर फ्लाईओवर पर ट्रक से टकरायी कार, तीन व्यक्तियों की मौत |

दिल्ली में बदरपुर फ्लाईओवर पर ट्रक से टकरायी कार, तीन व्यक्तियों की मौत

दिल्ली में बदरपुर फ्लाईओवर पर ट्रक से टकरायी कार, तीन व्यक्तियों की मौत

:   Modified Date:  March 3, 2024 / 05:34 PM IST, Published Date : March 3, 2024/5:34 pm IST

नयी दिल्ली, तीन मार्च (भाषा) दक्षिण-पूर्व दिल्ली में बदरपुर फ्लाईओवर पर एक कार के ट्रक से टकराने पर तीन व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना शनिवार देर रात हुई जब ओखला के संजय कॉलोनी के रहने वाले सात व्यक्ति हरियाणा के फरीदाबाद में एक शादी समारोह से कार में सवार होकर लौट रहे थे।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने बताया कि बदरपुर पुलिस थाने के अधिकारियों को देर रात 12.48 बजे होंडा शोरूम के पास बदरपुर फ्लाईओवर पर एक दुर्घटना के बारे में पीसीआर कॉल मिली।

देव ने कहा कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायलों को एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले गई।

उन्होंने बताया कि जांच से पता चला कि कार चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और कार फ्लाईओवर पर एक डिवाइडर से टकरा गई। उन्होंने बताया कि टक्कर के प्रभाव से कार सड़क के दूसरी ओर गिर गई और ट्रक से टकरा गई।

पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान राज (21), संजू (38) और दिनेश (22) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायलों में अंशुल (18) की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि नीरज (18), अजित (28) और विशाल (28) की हालत स्थिर है।

पुलिस ने बताया कि राज अविवाहित था और अपने परिवार के साथ लक्ष्मीनगर में रहता था। पुलिस ने बताया कि उसके पिता मथुरा में दर्जी का काम करते हैं जबकि उसकी मां का निधन हो चुका है।

पुलिस ने बताया कि संजय कॉलोनी निवासी संजू विवाहित था और उसके दो बच्चे हैं – एक बेटा और एक बेटी। वह दर्जी की एक दुकान पर मजदूर के रूप में काम करता था। पुलिस ने बताया कि संजय कॉलोनी निवासी दिनेश भी अविवाहित था जो ओखला स्थित एक दुकान में कपड़ा काटने का काम करता था।

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

भाषा अमित संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)