Delhi Crime Branch Police exposure sex racket in Malviya Nagar

नौकरी दिलाने के बहाने भारत लाते थे खूबसूरत विदेशी लड़कियां, फिर पॉश कॉलोनी में चलता था सेक्स रैकेट का खेल

sex racket in delhi: पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी सेक्स रैकेट की गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक सेक्स रैकेट का...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 23, 2022/7:14 pm IST

नई दिल्ली। sex racket in delhi: पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी सेक्स रैकेट की गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो रहा है। अब नया मामला दिल्ली में मिला है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे । दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मालवीय नगर के रिहायशी इलाके में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस मामले के पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ में 10 लड़कियां भी मिली हैं। पकड़ में आए पांच में से 3 आरोपी विदेश के रहने वाले हैं जबकि सारी लड़कियां उज्बेकिस्तान की हैं।

यह भी पढ़ें : कुंवारी लड़की ने कहा- ‘मेरे अंडाणु को स्टोर कर लो, बच्चा नहीं चाहिए’, अस्पताल ने कहा- ‘पहले शादी का सर्टिफिकेट तो दिखाओ 

जिन पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उनमें से एक शेर अली उज्बेकिस्तान का रहने वाला है। इसका काम नौकरी के बहाने लड़कियों को जाल में फंसा कर भारत भेजने का था। जब लड़कियां एक बार भारत आ जाती थीं, तो यहां उनको अजिजा और अहमद मिलते। ये दोनों लड़कियों को सेक्स रैकेट में धकेलने का काम करते थे। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

read more : BCCI: अब उम्र को छिपाकर धोखाधड़ी नहीं कर सकेंगे खिलाड़ी, इस अनोखे सॉफ्टवेयर से BCCI निकाल लेगा पूरी कुंडली 

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी विचित्र वीर के मुताबिक, उनकी टीम को किसी अज्ञात शख्स के जरिये जानकारी मिली थी कि मालवीय नगर में एक सेक्स रैकेट चल रहा है। इस सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने इस रैकेट के बारे में जानकारी जुटाई, लेकिन इस गैंग के लोग इतने शातिर थे कि किसी अनजान शख्स से बात नहीं करते थे और आम रैकेट की तरह इनका कोई वॉट्सएप ग्रुप भी नहीं था। इसके बाद किसी तरह पुलिस ने इस गैंग से बात की और फिर अपना एक पुलिस वाला कस्टमर बना कर भेजा।  पुलिसवाले ने अंदर बात की और लड़कियां देखीं, तो उसने बाहर मौजूद अपनी टीम को इशारा कर दिया, जिसके बाद टीम ने रेड कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पुलिस को वहां 10 विदेशी लड़कियां भी मिलीं। सभी लड़कियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली थीं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers