Fight between AAP and BJP worker

डिबेट शो बना जंग का मैदान, दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर चले लात घूंसे, कई जख्मी

Fight between AAP and BJP worker आप व भाजपा नेताओं में हाथापाई और मारपीट, छह घायल, टीवी शो आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 20, 2022/10:18 am IST

Fight between AAP and BJP worker: नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी के चिनाव होने है और दिल्ली में चुनाव हो और हंगामा न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। एमसीडी के चुनाव की तारीख नजदीक है। ऐसे में सभी पार्टी युद्ध स्तर पर जनता के बीच प्रचार कर रही है। चुनाव से पहले प्रचार प्रसार का काम तेजी से चल रहा है। ऐसे में सभी पार्टी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है और जनता के बीच कई मुद्दों को लेकर लुभा रही है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भाजपा युद्ध स्तर पर प्रचार कर रही है। आलम ये है कि प्रचार के दौरान कार्यकर्ताओं के आपस में लड़ने की खबर भी सामने आ रही है।

टीवी डिबेट के बाद जमकर चले लात घूंसे

Fight between AAP and BJP worker: मामला दिल्ली के मयूर विहार फेस 2 से सामने आया है। यहां प्रचार करने के दौरान बीजेपी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जानकारी के मुताबिक बीजेपी कैंडिडेट बिपिन बिहारी सिंह के बेटे की एक टीवी डिबेट के दौरान आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी। ईस्ट एमसीडी में मेयर रहे बिपिन बिहारी जब अपने बेटे को बचाने आए तो उन्हें भी पीटा गया। यह मामला थाना पहुंच गया है। बिपिन बिहारी सिंह ने बताया कि डिबेट के दौरान उनका बेटा वहां मौजूद था तभी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार देवेंद्र कुमार के समर्थकों ने उसके साथ जमकर मारपीट की, उसे लात घुसा से मारा गया। उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की तो उन पर भी हमला किया गया, देवेंद्र कुमार के लोगों ने उनके समर्थकों के साथ मारपीट की।

जानें क्या है पूरा मामला

Fight between AAP and BJP worker: मयूर विहार फेज टू के आसपास के लोकल मुद्दों पर एक टेलीविजन बहस के बाद लड़ाई छिड़ गई। इस सीट से भाजपा और आप के उम्मीदवार बिपिन बिहारी सिंह और देवेंद्र कुमार चौधरी बहस में मौजूद थे। कार्यक्रम के बाद उनके समर्थक आपस में भिड़ गए और इस घटना में भाजपा प्रत्याशी के बेटे ऋतिक सिंह की पिटाई कर दी गई। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने पुष्टि की कि प्रतिद्वंद्वी गुट की ओर से ऋतिक पर हमला किया गया था। बाद में देवेंद्र कुमार चौधरी, बिपिन बिहारी सिंह और ऋतिक समेत कई लोगों को पुलिस एमएलसी टेस्ट के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लाया गया।

इसलिए हुआ विवाद

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि यह आम आदमी पार्टी का अराजक और भ्रष्ट रूप है। आप समर्थक चुनाव में हिंसा फैला रहे हैं। वहीं, पूर्वांचल मोर्चा के मंत्री एस राहुल ने आप प्रत्याशी पर जनलेवा हमले का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ आप का कहना है कि भाजपा के लोग आप प्रत्याशी की बढ़ती लोकप्रियता सहन नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में हिंसा पर उतर आए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें