Delhi Rape News: Swiper Raped Class 3 Student in School

फिर शर्मसार हुई राजधानी, तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल के सफाईकर्मी ने बनाया हवस का शिकार

निर्भया कांड का दर्द अभी लोग भूले नहीं कि देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है! Delhi Rape News

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 22, 2022/3:17 pm IST

नई दिल्ली: Delhi Rape News निर्भया कांड का दर्द अभी लोग भूले नहीं कि देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को हवस का शिकार बनाया गया है। मामला सामने आने के बाद राजधानी में ​हड़कंप मच गया है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: यूनिवर्सिटी के गर्ल्स टॉयलेट में ऐसा काम कर रहा था लॉ का छात्र, पकड़ा गया रंगे हाथों

Delhi Rape News मिली जानकारी के अनुसार मामला कालका थाना क्षेत्र का है, जहां के एक स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल के सफाईकर्मी ने हवस का शिकार बनाया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले को लेकर पूरी जानकारी सामने आना बाकी है।

Read More: Parimatch गेम से पैसे कैसे कमाए ? जानें कैसे खेला जाता है यह गेम

गौरतलब है कि दिल्ली में इससे पहले भी स्कूल में छात्राओं के साथ हैवानियत की खबर सामने आती रही हैं। इसी साल 6 अक्टूबर को दिल्ली के केंद्रीय विद्यालय में 11 साल की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने सबको हैरान कर दिया था। स्कूल के ही दो सीनियर छात्रों पर छात्रा से दरिंदगी का आरोप लगा था।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक